विज्ञापन
Story ProgressBack

Jabalpur: चौथी क्लास के स्टूडेंट ने रची खुद के अपहरण की झूठी कहानी, सच्चाई सामने आने पर सभी रह गए हैरान

Jabalpur: मध्य प्रदेश में चौथी क्लास में पढ़ने वाले छात्र ने अपने अपहरण की झूठी साजिश रची. बच्चे ने मां से पड़ने वाली डांट फटकार से बचने के लिए पूरी साजिश रची. हालांकि बच्चा सुरक्षित घर पहुंच गया, लेकिन उसके माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामले की छानबीन की, तो सारा मामला फर्जी निकला.

Read Time: 3 min
Jabalpur: चौथी क्लास के स्टूडेंट ने रची खुद के अपहरण की झूठी कहानी, सच्चाई सामने आने पर सभी रह गए हैरान
अधारताल पुलिस ने मामले की जांच की, जिससे अपहरण की झूठी कहानी की सचाई सामने आई.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) के अधारताल महाराजपुर (Maharajpur) में चौथी कक्षा में पढ़ने वाला एक छात्र ने पुलिस के पसीने छुड़ा दिए. घर आने में लेट होने के कारण छात्र ने अपहरण की झूठी कहानी रच डाली, जिसके कारण पुलिस काफी देर तक परेशान होते रही. सीसीटीवी कैमरे और तकनीकी जांच के बाद सच्चाई सामने आने से सभी दंग रह गए.

दरअसल, यह मामला जबलपुर से सामने आया है, जहां अधारताल महाराजपुर में रहने वाला चौथी कक्षा के छात्र ने घर आने में देर होने पर मां से पड़ने वाली डांट-फटकार से बचने के लिए फिल्मी तरीके से अपहरण की झूठी कहानी गढ़ दी.

माता-पिता की शिकायत पर छानबीन करने जुटी पुलिस 

छात्र ने अपनी मां काे बताया कि जब वह कराटे का प्रशिक्षण लेकर घर लौट रहा था तो रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने उसके साथ अपहरण का प्रयास किया और उसे बाइक पर बैठा लिया, लेकिन उसने बदमाशों के मुंह पर पानी की बोतल मार दी, जिससे पीछे वाले बदमाश के मुंह से खून निकलने लगा और जब उसने बाइक रोक दी, जिसके बाद वो भाग कर घर आ गया.

सीसीटीवी फुटेज से सच्चाई आई सामने

छात्र के मुंह से इतना सुनते ही मां घबरा गई. घटना को लेकर परिवार भी परेशान हो गए. वहीं बच्चे के अपहरण की जानकारी कुछ ही देर में शहर में भी फैल गई, जिसके बाद बच्चे के माता-पिता ने तत्काल ही इसकी सूचना थाना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. छानबीन के क्रम में पुलिस बच्चे के घर के रास्ते पर लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाला और आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की, लेकिन वारदात काे लेकर कोई जानकारी नहीं मिली, जिससे स्पष्ट हुआ कि बच्चे का अपहरण नहीं हुआ था.

ये भी पढ़े: IPL 2024: विराट का इमोशन, दिनेश कार्तिक का लंबा छक्का, रनों का अंबार... SRH से कैसे हारी RCB? 

फिर पुलिस ने बच्चे से बहला-फुसलाकर पूछा तो उसने सच उजागर कर दिया. छात्र ने पुलिस को बताया कि कराटे प्रशिक्षण से वापस आने में देर हाे गई थी. मम्मी डांटती, इससे बचने के लिए झूठ बोला कि अपहरण हो गया था.

ये भी पढ़े: KKR vs RR: आज ईडन गार्डन्स में केकेआर और राजस्थान रॉयल्स के बीच भिड़ंत, जानें कैसा रहेगा कोलकाता का पिच का मिजाज?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close