विज्ञापन
Story ProgressBack

Viral Video: इस शख्स के पीछे आखिर क्यों दौड़ पड़े तहसीलदार... कोर्ट से वीडियो हुआ वायरल

MP Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हुआ, जिसमें कोर्ट में एक शख्स पर तहसीलदार अचानक भड़क गए. मामला इतना गर्मा गया कि वह उसे मारने के लिए दौड़ पड़े.

Read Time: 2 mins
Viral Video: इस शख्स के पीछे आखिर क्यों दौड़ पड़े तहसीलदार... कोर्ट से वीडियो हुआ वायरल
व्यक्ति के पीछे दौड़े तहसीलदार

Sagar News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर जिले से सोसल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें एक व्यक्ति बंडा तहसीलदार (Banda Tehsildar) की कोर्ट में वीडियो बना रहा था और वह बोल रहा था कि 'देखो तहसीलदार मारने दौड़ रहे है.' दरअसल, जिले के बंडा के शाहगढ़ के ग्राम गूगरा खुर्द निवासी हर प्रसाद लोधी सीमांकन के लिए तहसील कार्यालय (Tehsil Office) गया था और उसी की तरफ से ये वीडियो बनाया गया. लेकिन, वीडियो पूर्ण ना होने के कारण यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि आखिर तहसीलदार किस कारण से अपनी कुर्सी से उठ कर किसान की तरफ दौड़ा.

हंगामा कर रहा था व्यक्ति-तहसीलदार

इस मामले के संबध में बंडा तहसीलदार ज्ञान चंद्र राय से बात की, तो उन्होंने बताया कि संबंधित व्यक्ति गाली गलोच और हंगामा कर रहा था. इसलिए उससे कहा गया कि बाहर जाओ. वहीं तहसीलदार बंडा द्वारा बंडा थाना में हरप्रसाद लोधी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज करने के लिए आवेदन दिया. 

ये भी पढ़ें :- Anti Naxal Operation: खेत में ट्रैक्टर चलाकर करते थे नक्सलियों की मदद, अब ऐसे आए पुलिस के हाथ

ये थी दौड़ने की वजह 

तहसीलदार द्वारा दिए गए शिकायत के अनुसार, वह अपने कोर्ट में सुनवाई कर रहे थे. न्यायालय में रीडर रमेश सोनी, कंप्यूटर ऑपरेटर राहुल सैनी और न्यायालय के कर्मचारी राहुल लोधी, कमलेश गोस्वामी उपस्थित थे. तभी एक व्यक्ति कोर्ट में आकर चिल्लाने लगा और तहसीलदार को सीमांकन को लेकर गाली गलौच करने लगा. तहसीलदार और स्टाफ ने बाहर जाने को कहा. आर आई पटवारी को सीमांकन के लिए आदेश कर देता हूं. वह व्यक्ति गाली देते हुए फाइल फेंकने लगा. तब तहसीलदार नीचे उतरे और कहा कि बाहर जाओ, तो वह व्यक्ति वीडियो बनाकर चिल्लाने लगा और वहां से भाग गया.

ये भी पढ़ें :- MP से फिर आई शर्मसार करने वाली खबर, मासूम का शव गोद में लेकर घंटों शव वाहन के लिए गुहार लगता रहा आदिवासी परिवार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP से फिर आई शर्मसार करने वाली खबर, मासूम का शव गोद में लेकर घंटों शव वाहन के लिए गुहार लगता रहा आदिवासी परिवार
Viral Video: इस शख्स के पीछे आखिर क्यों दौड़ पड़े तहसीलदार... कोर्ट से वीडियो हुआ वायरल
MP News Due to this reason Umaria CMHO changed attached to regional office Rewa
Next Article
MP News: इस वजह से बदले गए उमरिया के CMHO, क्षेत्रीय कार्यालय रीवा किए गए ट्रांसफर
Close
;