विज्ञापन

Viral Video: भगवान गणेश को देखते ही नतमस्तक हुए नंदी, घुटने टेक कर ऐसे किया प्रणाम

MP News: गणेश विसर्जन के दौरान बुरहानपुर में अनोखा नजारा देखने को मिला. यहां महादेव के वाहन नंदी भगवान गणेश का अनोखे अंदाज में अभिवादन करते नजर आए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

Viral Video: भगवान गणेश को देखते ही नतमस्तक हुए नंदी, घुटने टेक कर ऐसे किया प्रणाम
भगवान गणेश के सामने घुटने पर बैठ गए नंदी

Ganesh Chaturthi Videos: पूरे देश में 17 सितंबर को गणेश चतुर्थी के विसर्जन (Ganesh Chaturthi Visharjan) के अद्भुत नजारे देखने को मिले. हर तरफ लोग विसर्जन के कार्यक्रम में पूरी तरह से सराबोर नजर आ रहे थे. इसी क्रम में मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बुरहानपुर (Burhanpur) से एक दुर्लभ नजारा सामने आया. यहां के शिकारपुरा थाने के पास बालाजी नगर के पास से जैसे ही भगवान गणेश की यात्रा निकलने लगी, पास में ही खड़ा महादेव (Mahadev) का सवारी नंदी (Nandi) उनकी प्रतिमा के सामने आगे की ओर से झुकता हुआ घुटने के बल बैठ गया और उनका अभिवादन करने लगा. इस नजारे देख वहां मौजूद सभी लोग हैरत में पड़ गए. 

ये भी पढ़ें :- MP News: पीएम मोदी के जन्मदिन पर माधव नेशनल पार्क में गूंजी किलकारी, मादा टाइगर ने दिया अपने शावक को जन्म

वायरल हुआ नंदी का वीडियो

बुरहानपुर के शिकारपुरा थाने के पास बालाजी नगर के बाला दत्त सार्वजनिक गणेश उत्सव समिति का विसर्जन समारोह चल रहा था. जिस वाहन में भगवान गणेश की प्रतिमा विराजित थी, वह जैसे ही कॉलोनी के सामने से गुजरने लगी, वैसे ही सड़क किनारे बैठे भगवान शिव के वाहन श्री नंदी ने अपने घुटने टेक कर विघ्नहर्ता गणेश महाराज का अभिवादन किया. यह दृश्य देखकर सभी भक्तों में अचरज और आस्था के भाव उमड़ पड़े.

ये भी पढ़ें :- MP News: सतना में हुआ तोते के ट्यूमर का ऑपरेशन, दो घंटे तक चली सर्जरी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हरियाणा से जुड़े MP अश्लील वीडियो कांड के तार, लड़कियों ने कहा- "हमारा WhatsApp..."
Viral Video: भगवान गणेश को देखते ही नतमस्तक हुए नंदी, घुटने टेक कर ऐसे किया प्रणाम
MP Lokayukta Police starts investigation in tweenty two Crores Scam in Chief Minister Farmer Interest Waiver Scheme
Next Article
MP News: मुख्यमंत्री कृषक ब्याज माफी योजना में बड़ा भ्रष्टाचार हुआ उजागर, 22 करोड़ रुपये ऐसे डकार गए  भ्रष्ट
Close