विज्ञापन
Story ProgressBack

Vidisha News: एनडीटीवी की खबर का बड़ा असर, अब सर्दियों में रैन बसेरे में रह सकेंगे बेघर लोग

MP News: इस रैन बसेरे में दस पलंग का इंतजाम किया गया है. वहीं मरीज के परिजनों के नहाने की व्यवस्था भी इस रैन बसेरे में की गई है. अब आसानी से मरीजों के परिजन इस रैन बसेरे में रुक सकेंगे.

Read Time: 3 min
Vidisha News: एनडीटीवी की खबर का बड़ा असर, अब सर्दियों में रैन बसेरे में रह सकेंगे बेघर लोग
इस रैन बसेरे के शुरु होने से लोगों को काफी राहत मिलने की उम्मीद है.

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विदिशा (Vidisha) में रैन बसेरे का शुभारंभ हो गया है. एनडीटीवी ने यहां रैन बसेरा ना होने की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था. जिसके बाद विदिशा प्रशासन ने रैन बसेरे की शुरुआत कर दी है. आपको बता दे विदिशा जिला अस्पताल में रैन बसेरा बंद होने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती मरीज के परिजनों को खुले आसमान के नीचे रात गुजारने के लिए मजबूर होना पड़ता था. एनडीटीवी ने इस खबर को प्रमुखता से उठाया था. जिसके बाद अधिकारियों ने इस मामले में संज्ञान लिया और जिला अस्पताल में रैन बसेरे की शुरुआत कर दी. 

edf4f3

Ndtv की खबर के बाद हुआ प्रशासन पर असर

खबर के असर के बाद प्रशासन ने की रैन बसेरे की शुरुआत

इस रैन बसेरे में दस पलंग का इंतजाम किया गया है. वहीं मरीज के परिजनों के नहाने की व्यवस्था भी इस रैन बसेरे में की गई है. अब आसानी से मरीजों के परिजन इस रैन बसेरे में रुक सकेंगे. इससे यहां के लोगों को काफी फायदा होने की उम्मीद है. रैन बसेरे का मैनेजमेंट देख रहे मोहन बता रहे हैं आज से इसकी शुरुआत की जा रही है एनडीटीवी की खबर के बाद इस पूरे मामले को अधिकारियों ने संज्ञान में लिया था.

ये भी पढ़ें MP Tourism : पर्यटकों के लिये नये साल में खोले जायेंगे देवगढ़ के होम स्टे, किले और गांव में घूमना होगा आसान

वैसे इस समय मौसम में लगातार ठंडक बढ़ने के साथ तापमान में लगातार गिरावट हो रही है. रात का तापमान 10 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है. ऐसे मे अस्पताल में आने वाले मरीजों के परिजनों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था, लेकिन अब इस रैन बसेरे के खुलने से आसपास के लोगों को काफी राहत मिलने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें MP News: उमा भारती ने मोहन कैबिनेट के फैसले को सराहा, खुले में मांस व अंडे की बिक्री पर सख्ती पर बोलीं...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close