विज्ञापन

BJP अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा-  इनके नेताओं को एजेंसियों की आदत है

Madhya Pradesh BJP: मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बुधवार को भोपाल में प्रेस वार्ता की. इस दौरान वीडी ने बीजेपी के सदस्यता अभियान की जानकारी दी. कांग्रेस पर निशाना साधा है. जानें और क्या बोलें...

BJP अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा-  इनके नेताओं को एजेंसियों की आदत है
(फाइल फोटो) BJP अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा-  इनके नेताओं को एजेंसियों की आदत है.

MP BJP Vs Congress: मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रेसवार्ती की. पत्रकारों को संबोधित करते हुए शर्मा ने बुधवार को कहा कि राजनीति में कंपटीशन होता है, लेकिन हम हेल्दी कंपटीशन करते हैं, जो लोग दिन भर झूठ बोलने का काम करते हैं, मैं उनको बताना चाहता हूं, हमने कैसे सदस्यता की है?

वीडी शर्मा ने कहा- जो विधानसभा कमजोर थी, वहां मैं सदस्यता करने गया. हमारे प्रभारी,सह प्रभारी, हमारे नेता और हमारे मुख्यमंत्री भी बूथ पर गए हैं.

सक्रिय सदस्यता अभियान शुरू

वीडी ने कहा- जहां कमजोर हैं, तो उसके ऊपर भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने काम किया है. राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मप्र के विधानसभा और लोकसभा से जो लक्ष्य से कम रह गए उनसे बात की. सक्रिय सदस्यता अभियान आज से शुरू हो रहा है. उन्होंने कहा है कि जहां लक्ष्य पूरा नहीं हुआ, वहां सक्रिय सदस्यता के साथ अपनी सदस्यता का काम पूरा करें. कांग्रेस के नेताओं को आदत एजेंसियों की है.एजेंसियां उनको भाषण लिखकर देती हैं और फिर विदेश की धरती पर जाकर भारत को बदनाम करते हैं.

'पांच दिनों में ये लक्ष्य को पूरा करें'

शर्मा ने कहा- 100 सदस्य नहीं बनाए, उन कार्यकर्ताओं के लिए यह अवसर है. वह 5 दिनों में लक्ष्य को पूरा करें. 60 विधानसभा ऐसी हैं, जहां हम लक्ष्य से थोड़ा पीछे रह गए. वहां पांच दिन में लक्ष्य को पूरा करने का एक और अवसर है. हम सांसदों को भी 25 हजार सदस्यता करने का लक्ष्य था.  मैंने भी कल रात को 25 लाख का लक्ष्य पूरा किया है. मुझे मेरे कार्यकर्ता रात को फोन करके बोल रहे है.

ये भी पढ़ें- यूथ कांग्रेस का ये नेता निकला ठग, मेडिकल कॉलेज में दाखिले के नाम पर ऐंठ लिए 40 लाख रुपये

 'BJP में कार्यकर्ताओं को एक्टिवेट किया जाता है'

शर्मा ने कहा हम अपने सदस्यता अभियान में महिलाओं को भी बड़ी संख्या में सदस्य बनाया है.सभी वर्ग के लोग सदस्य बने हैं. आईएम बीजेपी फोर्स के तहत उन परिवार को सदस्य बनाया, जिनका राजनीति से कोई लेना देना नहीं था.कमजोर विधानसभा में नेताओं ने प्रवास किया.कमजोरियों को दूर किया गया. हमारे यहां कार्यकर्ताओं को एक्टिवेट किया जाता है. राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी कमजोर विधानसभाओं में कार्यकर्ताओं से बात की.उन्होंने कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया. साथ ही कहा- बीजेपी की मेहनत ही विपक्ष को जवाब है.

ये भी पढ़ें- Fertilizer Crisis: किसान परेशान, नहीं मिल रहा समाधान! जानिए क्यों है DAP का संकट?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Snakes Bite: ये तो हद है ! युवक को सांप ने काटा, अस्पताल में लाया गया पर 'इलाज' किया तांत्रिक ने
BJP अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा-  इनके नेताओं को एजेंसियों की आदत है
Women Safety Panic Button Pink Alarm System Implemented In Datia district hospital
Next Article
Pink Alarm: महिला सुरक्षा के लिए दतिया जिला अस्पताल में अनूठी पहल, ये बटन दबाते ही 5 मिनट में पहुंचेंगे गार्ड व पुलिसकर्मी
Close