विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: वीडी शर्मा ने किया चुनाव से पहले जीतू की गिरफ्तारी का दावा, पटवारी ने जवाब में कही ये बात

Lok Sabha Election 2024: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इमरती के खिलाफ आपत्तिजनक बयान मामले में जीतू पटवारी की गिरफ्तारी होगी. कानून अपना काम करेगा..

Read Time: 3 mins
MP News: वीडी शर्मा ने किया चुनाव से पहले जीतू की गिरफ्तारी का दावा, पटवारी ने जवाब में कही ये बात
VD Sharma on Jitu Patwari Arrest

BJP on Jitu Patwari: ग्वालियर (Gwalior) पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि 9 लोकसभा (Lok Sabha) क्षेत्रों में 7 मई को चुनाव सम्पन्न होंगे. मैं ऐसा मानता हूं कि ये और पिछले दो चरणों के जो चुनाव हुए हैं, इन सबमें भारतीय जनता पार्टी (BJP) को प्रचंड बहुमत मिल रहा है और आगामी फेज जो आने वाले है उनमें भी भाजपा को सभी सीटों को ऐतिहासिक बहुमत के साथ विजय श्री हासिल होगी. शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता तो निराशा में हैं ही, जिन्हें प्रत्याशी बनाया है वे भी मैदान छोड़कर भाग रहे हैं.

इमरती मामले में जीतू को कोसा

वीडी शर्मा ने इमरती देवी (Imarti Devi) को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jitu Patwari) को लेकर दिए बयान पर कहा कि हम बड़े दुख और गंभीरता के साथ कहना चाहते है कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एक दलित बहन के बारे में जिन शब्दों का उपयोग करते हैं, इससे पहले कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने किन शब्दों का इस्तेमाल किया और अब जीतू पटवारी ने जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है. मैं प्रियंका गांधी से पूछना चाहता हूं कि क्या जीतू पटवारी के शब्दों का आप समर्थन करती है?

सुमित्रा महाजन के बयान पर बोले प्रदेश अध्यक्ष

इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी के नॉमिनेशन वापिस लेने को लेकर पूर्व लोकसभा अध्यक्ष और 9 बार से सांसद रही सुमित्रा महाजन द्वारा दिये गए बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सुमित्रा ताई ने जो चिंता जाहिर की है, वह जायज भी है. ताई का कहना है कि जब कांग्रेस का प्रत्याशी मैदान छोड़कर भाग गया, इसके बाद से कांग्रेस का कार्यकर्ता निराशा के वातावरण में है. जब उनसे पूछा गया कि अगर जीतू पटवारी आना चाहे तो भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ऐसे लोगों के लिए भाजपा में कोई स्थान नहीं है. उन्होंने कहा कि जीतू पटवारी की गिरफ्तारी होगी. कानून अपना काम करेगा.

ये भी पढ़ें :- Looteri Dulhan: इनामी आरोपी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अब तक इतने लोगों को फंसा चुकी है अपने जाल में

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने किया पलटवार

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भोपाल से वीडी शर्मा के बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि एमपी में 3 "C" का राज है. कर्ज, क्राइम और करप्शन. जब मैं कहता हूं की प्रदेश में बलात्कार हो रहे हैं वो नाराज हो जाते हैं. आज शहडोल में जब एएसआई की हत्या हो जाती है, ग्वालियर जबलपुर में लूट हो जाती है. ये हालत है प्रदेश में कानून व्यवस्था की. सीएम ओबीसी से आते हैं. जब हम सवाल उठाते हैं तो कहा जाता है कि ओबीसी के खिलाफ बोल रहा हूं. मैं भी ओबीसी से हूं. FIR दर्ज होने को लेकर जीतू पटवारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एफआईआर से डरने वाली नहीं है.

ये भी पढ़ें :- Murder Mystery: जिस भाई के हाथ पर बांधती थी राखी, इस बात के लिए उसी का कुल्हाड़ी से सिर कर दिया कलम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सीधी में रेल, सड़क, पेयजल, उद्योग, स्वास्थ्य और शिक्षा व्यवस्था होगी प्राथमिकता...NDTV से बोले सांसद डॉ राजेश मिश्रा
MP News: वीडी शर्मा ने किया चुनाव से पहले जीतू की गिरफ्तारी का दावा, पटवारी ने जवाब में कही ये बात
Chhindwara Woman hanged herself after losing online game had invested money rummy to repay home loan
Next Article
MP: होम लोन चुकाने के चक्कर में महिला सुपरवाइजर ने डाउनलोड किया Online Game, 2 लाख हारी तो कर लिया सुसाइड
Close
;