विज्ञापन
Story ProgressBack

हरदा में धू-धू कर जल उठी सड़क पर दौड़ती कार, जिंदा जले युवक की मौत

मध्य प्रदेश के हरदा जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ...जिसमें एक तेज रफ्तार बेकाबू कार पुलिया से टकरा गई. जिससे उसमें आग लग गई और कार सवार युवक की जिंदा जलकर मौत हो गई. गाड़ी नंबर से कागजात की जांच पड़ताल के बाद युवक की पहचान अतुल के तौर पर हुई है. युवक के पिता का नाम दिनेश शर्मा बताया जा रहा है और वो हरदा का रहने वाला है.हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

Read Time: 3 min
हरदा में धू-धू कर जल उठी सड़क पर दौड़ती कार, जिंदा जले युवक की मौत

Harda Car Accident: मध्य प्रदेश के हरदा जिले (Harda District News) में एक दर्दनाक हादसा हुआ...जिसमें एक तेज रफ्तार बेकाबू कार (Car Accident)पुलिया से टकरा गई. जिससे उसमें आग लग गई और कार सवार युवक की जिंदा जलकर मौत हो गई. गाड़ी नंबर से कागजात की जांच पड़ताल के बाद युवक की पहचान अतुल के तौर पर हुई है. युवक के पिता का नाम दिनेश शर्मा बताया जा रहा है और वो हरदा का रहने वाला है.हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. हादसे के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल की मदद से आग पर काबू पाया. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. 

कार के नंबर से जो डिटेल्स सामने आया है पुलिस उसकी जांच कर रही है

कार के नंबर से जो डिटेल्स सामने आया है पुलिस उसकी जांच कर रही है

चश्मदीदों के मुताबिक हादसा रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे बालागांव और कनारदा के बीच बुंदड़ा गांव के पास हुआ है. ये कार मगरधा की ओर जा रही थी. स्थानीय लोगों का कहना है कि कार की रफ्तार काफी तेज थी और इसी दौरान अनियंत्रित होकर पुलिस से टकरा गई. जब तक कोई कुछ समझ पाता कार धू-धू कर जलने लगी. स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल विभाग की मदद से आग पर काबू पाया लेकिन तब तक युवक बुरी तरह जल चुका था औऱ उसकी मौत हो गई थी. पुलिस ने कार का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला. कार का नंबर MP 47 ca 3067 है. कार हुंडई EON ERA बताई जा रही है. हादसे के बाद कार अंदर से लॉक हो गया था. जिसकी वजह से युवक बाहर नहीं निकल पाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. ये पता लगाया जा रहा है कि कार के डॉक्यूमेंट के मुताबिक युवक की पहचान सही है या नहीं?

ये भी पढ़ें: Singrauli Accident: लोडेड हाइवा ट्रक, कार के ऊपर पलटा, चार लोगों की दबकर हुई मौत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close