विज्ञापन
Story ProgressBack

Singrauli Accident: लोडेड हाइवा ट्रक, कार के ऊपर पलटा, चार लोगों की दबकर हुई मौत

बताया जा रहा है कि राखड़ लोड हाइवा वाहन तेज रफ्तार गति से जा रहा था तभी सामने से आ रही एक कार को देखकर हाइवा चालक नियंत्रण खो बैठा. हाइवा अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया. इस हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई.

Read Time: 3 min
Singrauli Accident: लोडेड हाइवा ट्रक, कार के ऊपर पलटा, चार लोगों की दबकर हुई मौत
दर्दनाक हादसे में कार पर पलटा हाइवा, चार की मौत

Singrauli Accident News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली (Singrauli) में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां तेज रफ्तार से आ रहा हाइवा कार के ऊपर पलट गया. जिससे कार में सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि कार और लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन करना पड़ा. बताया जा रहा है कि एक परिवार के चार लोग कार लेकर सिंगरौली से बनारस की ओर जा रहे थे, तभी सामने से आ रहा हाइवा कार पर अचानक पलट गया.

जिससे कार में बैठे चार लोगों की मौत हो गई. यह हादसा सोनभद्र के रेनुकूट के पास का बताया जा रहा है. इस हादसे की पुष्टि जिले के कोतवाली थाना प्रभारी सुधेश तिवारी ने की है.

तेज रफ्तार की वजह से हुआ हादसा 

बताया जा रहा है कि राखड़ लोड हाइवा वाहन तेज रफ्तार गति से जा रहा था तभी सामने से आ रही एक कार को देखकर हाइवा चालक नियंत्रण खो बैठा. हाइवा अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया. इस हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई है, फिलहाल मृतकों के शव को राखड़ से निकाला जा रहा है. पुलिस - प्रशासन की टीम रेस्क्यू में जुटी हुई है, वहीं हादसे के बाद हाइवा चालक फरार बताया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें BJP Loksabha Candidate List: टिकट मिलने के जश्न के दौरान लोकसभा प्रत्याशी के समर्थक आपस में भिड़े, एक को लगी गोली

पुलिस ने की हादसे की पुष्टि

घटना की पुष्टि करते हुए कोतवाली थाना प्रभारी सुधेश तिवारी ने बताया कि जिले के खुटार निवासी एक ही परिवार के चार लोग कार से बनारस जा रहे थे, जैसे ही ये लोग सोनभद्र जिले के रेनुकूट के पास पहुंचे, हादसे का शिकार हो गए. इस हादसे में सभी चार लोगों की मौत हो गई है.

लड़की देखने जा रहा था परिवार

जानकारी के मुताबिक, दीपक कुमार शर्मा, रामायण शर्मा, रीता शर्मा और सुकवारी देवी अल्टो कार में सवार होकर सिंगरौली से वाराणसी शादी के लिए लड़की देखने निकले थे. रास्ते में उन्हें रेणुकूट में अपने एक और रिश्तेदार को लेना था. काफी देर होने के बाद जब वह लोग रेणुकूट नहीं पहुंचे, तब उनका इंतजार कर रहे रिश्तेदार परेशान हो गए. रिश्तेदार ने बारी-बारी से सभी का मोबाइल नंबर पर फोन लगाया, लेकिन सभी मोबाइल बंद मिले. इसके बाद उन्होंने पुलिस चौकी पर भी चारों लोगों के लापता होने और उनसे संपर्क न होने की बात बताई.

दिन भर प्रयास के बाद शाम लगभग 6 बजे पता चला कि एक दुर्घटनाग्रस्त ट्रक व उस पर लदे कोयले की राख के निचे एक कार दबी हुई है. हाइवा के नीचे कार दबी होने की सूचना पर हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस ने जेसीबी बुलाई और क्रेन की सहायता से हाइवा ट्रक को हटवाकर कार में फंसे चारों शव को बाहर निकलवाया. पुलिस ने चारों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें BJP Loksabha Candidate List: पहले विधानसभा और महापौर के लिए नहीं मिला था टिकट! अब बने जबलपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close