विज्ञापन
Story ProgressBack

उज्जैन: राजकुमार राव पहुंचे बाबा महाकाल के दरबार में, पत्नी के साथ की पूजा-अर्चना... तस्वीरें

बाबा महाकाल की पूजा के बाद राजकुमार राव ने मिडिया से बातचीत की. उन्होंने बताया कि इंदौर के पास स्त्री 2 फिल्म की शूटिंग होनी है. इसी की वजह से  वह सुबह इंदौर आए थे. एक्टर की बाबा महाकाल के दर्शन करने की काफी समय से इच्छा थी. एक्टर ने कहा कि मौका मिलते ही हम सबसे पहले महाकाल मंदिर पहुंच गए. मेरा सौभाग्य है कि बाबा के दर्शन करने का अवसर मिला.

Read Time: 3 min
उज्जैन: राजकुमार राव पहुंचे बाबा महाकाल के दरबार में, पत्नी के साथ की पूजा-अर्चना... तस्वीरें
राजकुमार राव पहुंचे बाबा महाकाल के दरबार में, पत्नी के साथ की पूजा-अर्चना

Ujjain Baba Mahakal: फिल्म अभिनेता राजकुमार राव (Rajumar Rao) मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) में बाबा महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचे. उनके साथ उनकी पत्नी भी आई. इस दौरान राजकुमार राव और उनकी पत्नी ने महाकाल मंदिर में विशेष पूजा अर्चना की.प्रसिद्ध बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव गुरुवार सुबह पत्नी पत्रलेखा के साथ महाकाल मंदिर पहुंचे. दोनों ने महाकाल बाबा का अभिषेक कर गृहशांति पूजन किया. वह करीब तीन घंटे मंदिर में रहे. सब जानते हैं कि यहां पर बाबा के दर्शन के लिए मशहूर हस्तियां, क्रिकेटर और राजनीतिक व बॉलीवुड अभिनेता आते रहते हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

अभिनेता राजकुमार राव ने पत्नी पत्रलेखा के साथ सुबह करीब 10 बजे महाकाल मंदिर पहुंचे. यहां दोनों ने गर्भ गृह की चौखट से बाबा के दर्शन किए. इस दौरान पूजारी यश गुरू की मदद से उन्होंने बाबा का अभिषेक का जलाभिषेक किया. उसके बाद राजकूमार राव ने पत्नी के साथ मंदिर में गृहशांति अनुष्ठान किया. इस दौरान राव करीब तीन घंटे तक महाकाल मंदिर में रहे. 

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़ें : Bollywood News : 'एनिमल' के बाद विक्की कौशल के साथ रोमांस करती नजर आएंगी तृप्ति डिमरी

'स्त्री' की शूटिंग के लिए आए राजकुमार 

बाबा महाकाल की पूजा के बाद राजकुमार राव ने मिडिया से बातचीत की. उन्होंने बताया कि इंदौर के पास स्त्री 2 फिल्म की शूटिंग होना है. इसी की वजह से  वह सुबह इंदौर आए थे. एक्टर की बाबा महाकाल के दर्शन करने की काफी समय से इच्छा थी. एक्टर ने कहा कि मौका मिलते ही हम सबसे पहले महाकाल मंदिर पहुंच गए. मेरा सौभाग्य है कि बाबा के दर्शन करने का अवसर मिला और मेरी इच्छा पूरी हो गई. अब हमेशा महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए आता रहूंगा. 

यह भी पढ़ें : Bollywood News : किंग खान के फैंस पर चढ़ा 'डंकी' का जादू, अलग-अलग तरीके से कर रहे हैं

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close