विज्ञापन

अशोकनगर में आसामन से बरसी आफत, बिजली गिरने से 2 महिलाओं की मौत

MP News in Hindi : जिले के शाढ़ौरा इलाके में खेत में धान लगाने का कार्य कर रहे मजदूरों पर आकाशीय बिजली गिरने से दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि छह अन्य मजदूर घायल हो गए हैं.

अशोकनगर में आसामन से बरसी आफत, बिजली गिरने से 2 महिलाओं की मौत
अशोकनगर में आसामन से बरसी आफत, बिजली गिरने से 2 महिलाओं की मौत

Madhya Pradesh Monsoon Deaths : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर (Ashok Nagar) में आकाशीय बिजली (Lightning) गिरने से बड़ा हादसा हो गया. जिले के शाढ़ौरा इलाके में खेत में धान लगाने का कार्य कर रहे मजदूरों पर आकाशीय बिजली गिरने से दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि छह अन्य मजदूर घायल हो गए हैं. घायलों को आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शाढ़ौरा में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. मिली जानकरी के मुताबिक,  यह हादसा आज शाम करीब चार बजे गरज के साथ बारिश होने के दौरान हुआ.

2 महिलाओं की मौत, 6 घायल

शाढ़ौरा के बंजरिया चक्क में खेत में काम कर रहे 17 मजदूरों में से दो महिला मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक महिलाओं की पहचान गौरा बाई कुशवाह (पति राजू कुशवाह) और गीता कुशवाह (पति मंगलिया कुशवाह) के रूप में हुई है. इस हादसे में छह अन्य मजदूर घायल हो गए, जिनमें चार महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं.

ये भी पढ़ें :

मध्य प्रदेश में मानसून दे रहा है दस्तक, जानिए किस जिले में कब होगी बारिश

कैसे हुआ हादसा ?

घटनास्थल पर मौजूद जानकारी के अनुसार, ये सभी मजदूर कृषक खिलन सिंह कुशवाह के खेत पर धान लगा रहे थे. अचानक आकाशीय बिजली गिरने से यह हादसा हो गया. घटना की खबर मिलते ही थाना प्रभारी और तहसीलदार मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. उन्होंने तत्काल शवों और घायलों को अस्पताल पहुँचाया . मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने प्रभावित परिवारों को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया है. थाना प्रभारी और तहसीलदार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया, घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

ये भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ में मानसून की दस्तक, जानें कितनी फीसदी है बारिश होने की संभावना?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
PM Kusum Yojana: बंजर जमीन से भी होगी आय, CM मोहन ने कहा किसान लगाएं सोलर सिस्टम, सरकार देगी साथ
अशोकनगर में आसामन से बरसी आफत, बिजली गिरने से 2 महिलाओं की मौत
Strange case of bribery came to light woman took cow to SDM court in Teamakgarh
Next Article
MP में 'भ्रष्टों' को महिला ने ऐसे सिखाया सबक, कोर्ट में गाय बांधकर कहा- ये रखो रिश्वत
Close