विज्ञापन

MP News: यहां पुलिस वाले ही खेल रहे थे जुआ, वीडियो सामने आने पर एसपी ने दी ऐसी सजा

Betting News: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के एसपी ने 6 पुलिस वालों को जुआ खेलने के आरोप में सस्पेंड कर दिया है. ये सभी एक वीडियो में जुआ खेलते नजर आ रहे हैं.

MP News: यहां पुलिस वाले ही खेल रहे थे जुआ, वीडियो सामने आने पर एसपी ने दी ऐसी सजा

Gambling News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के टीकमगढ (Tikamgarh) जिले में पुलिस विभाग ने 6 पुलिसकर्मियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई  की है. एसपी ने इन सभी को सस्पेंड करने के साथ ही उनसे जुड़े मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. दरअसल, इन सभी पुलिस वालों पर आरोप है ये सभी जुआ खेल रहे थे. इसकी सूचना मिलते ही टीकमगढ एसपी रोहित केसवानी ने 6 पुलिस वालों को सस्पेंड कर दिया, जबकि इसमें कथित रूप से शामिल 4 और पुलिस वालों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है.

वीडियो सामने आने के बाद एसपी ने आरोपियों को किया सस्पेंड

दरअसल, जिले में तेजी से जुआ खेलने का एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें कुछ लोग जुआ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस वीडियो को  किसी पुलिस स्टाफ ने जिले के पुलिस अधीक्षक रोहित केसवानी के पास भेज दिया था. इस वीडियो में किसी स्थान पर यह सभी पुलिसकर्मी जुए का फड़ लगाकर जुए के हार जीत के दाव लगाते देखे जा रहे हैं. वीडियो में फड़ पर ताश की गड्डी और नकद रुपये दिखाई दे रहे थे. इस वीडियो के सामने आने के बाद कोतवाली टीकमगढ में पदस्थ सिपाही  मनोज अहिरवार, अनिल पचौरी, सूरज राजपूत और  देहात थाने में पदस्थ भुवनेश्वर अग्निहोत्री, दिगौड़ा थाने में पदस्थ सलमान खान, पुलिस लाइन में पदस्थ रितेश मिश्र को एसपी ने सख्ती दिखाते हुए सस्पेंड कर दिया है.

ये भी पढ़ें- यहां है पीएम मोदी का मंदिर, जन्मदिन पर भगवान की तरह हुई पूजा, वीडियो में देखें नजारा

पुलिस वाले ने ही एसपी को भेज दी वीडियो

हालांकि, जुए का यह वीडियो पिछली दीवाली के समय का बताया जा रहा है, जिसे किसी पुलिसकर्मी ने ही बनाकर एसपी को भेजा गया था. इस इसी मामले में पुलिस अधीक्षक ने 10 आरोपी पुलिस वालों में से 6 को सस्पेंड कर दिया है. बाकी के चार लोगों की जांच की जा रही है. हम आपको बता दें कि इस जुए के वीडियो से कोतवाली पुलिस सहित कई थानों की कलई खुल गई है. अब लोग पुलिस वालों की इस हरकत को देखने के बाद सवाल कर रहे हैं कि जब जुआ और सट्टा के खिलाफ एक्शन लेने वाले ही उसमें लिप्त हो, तो फिर कैसे अपराध कम होंगे. अब लोग कह रहे हैं कि जब रक्षक ही भक्षक बन जाएगा, तो समझ लीजिए कि बुरा वक्त आने बाला है. काफी समय से इन पर आरोप भी लगते रहे हैं कि पुलिस की मिलीभगत से जुआ और सट्टा खिलाया जाता है, जो अब साफ हो गया है.

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री कृषक ब्याज माफी योजना में हुआ बड़ा भ्रष्टाचार! 22 करोड़ रुपये ऐसे डकार गए भ्रष्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ground Report: शराब की लत से क्राइम बढ़ा, फिर महिलाओं ने ऐसा किया कि पूरा गांव सुधर गया, जानिए पूरी कहानी
MP News: यहां पुलिस वाले ही खेल रहे थे जुआ, वीडियो सामने आने पर एसपी ने दी ऐसी सजा
BJP membership drive Hooliganism workers beat up a youth at NHAI toll plaza for not becoming a BJP member, victim is in shock
Next Article
BJP सदस्य न बनने पर ड्राइवर से मारपीट, FIR दर्ज, पुलिस जांच में जुटी
Close