विज्ञापन
Story ProgressBack

Sagar : धक्का लगने से शुरू हुआ विवाद, तीन आरोपियों ने चाकू मारकर कर दी युवक की हत्या

पूरे मामले में एडिशनल एसपी लोकेश सिंह ने बताया कि कल रात की घटना है. एक युवक पर तीन लोगों ने धारदार हथियार से हमला किया. रात में ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

Read Time: 3 mins
Sagar : धक्का लगने से शुरू हुआ विवाद, तीन आरोपियों ने चाकू मारकर कर दी युवक की हत्या
मामूली विवाद में चाकू मारकर हत्या

Sagar News : सागर के कोतवाली थाना क्षेत्र से चंद कदम की दूरी पर धक्का लगने के विवाद को लेकर तीन युवकों ने एक युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी. घायल अवस्था में युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक की हत्या करने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि तीनों आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

युवक की हत्या के बाद जब परिजनों को पुलिस ने शव सौंपा तो गुस्साए परिजनों और मोहल्ले के लोगों ने कोतवाली थाने के सामने शव रखकर जाम लगा दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. महिलाओं ने चूड़ियां फेंककर पुलिस के ऊपर नाराजगी जाहिर की. परिजनों की मांग थी कि आरोपियों का घर गिराया जाए. पुलिस प्रशासन की समझाइश के बाद परिजनों ने युवक का अंतिम संस्कार किया.

यह भी पढ़ें : हरदा हादसे के पीड़ितों पर खर्च हों जमा 20 लाख रुपए, बने सख्त नीति... NGT ने अपने आदेश में क्या कहा?

इलाज के दौरान तोड़ा दम

बीती रात कोतवाली थाना क्षेत्र से चंद कदम की दूरी पर युवक खड़ा था कि तभी तीन लोगों ने आकर उस पर चाकू से हमला कर दिया. घायल हालत में युवक को बीएमसी अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पूरे मामले में एडिशनल एसपी लोकेश सिंह ने बताया कि कल रात की घटना है. एक युवक पर तीन लोगों ने धारदार हथियार से हमला किया. रात में ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़ें : UPSC, SSC, NEET, JEE जैसे एग्जाम में पेपर लीक को रोकने के लिए सार्वजनिक परीक्षा विधेयक राज्यसभा में पारित

आरोपियों के मकान की जांच शुरू

उन्होंने बताया कि सारा विवाद धक्का लगने से शुरू हुआ. इसमें एक आरोपी का क्रिमिनल रिकॉर्ड भी मिला है. तीनों आरोपी नाबालिग हैं. वहीं इस मामले में एसडीएम विजय डेहरिया का कहना है कि कल एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. उसके संबंध में जाम किया गया था. परिजनों की मांग के आधार पर रेडक्रॉस से एक लाख रुपए की मदद की गई है. परिजनों की मकान गिराने की मांग पर आरोपियों के मकान की जांच कराई जा रही है. अगर वे अवैध पाए जाते हैं तो कार्रवाई की जाएगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP के इस गांव में फैला हैजा, प्रशासन में मचा हड़कंप, किया ये काम
Sagar : धक्का लगने से शुरू हुआ विवाद, तीन आरोपियों ने चाकू मारकर कर दी युवक की हत्या
Mohan Yadav cabinet Expansion in Madhya Pradesh OBC leader Ramniwas Rawat took oath as cabinet minister know his political journey
Next Article
Mohan Cabinet Expansion: 6 बार के MLA, पढ़ाई में गोल्ड मेडलिस्ट... जानें मोहन सरकार में कैबिनेट मंत्री बने ओबीसी नेता रामनिवास रावत के बारे में
Close
;