विज्ञापन
Story ProgressBack

इंदौर-ग्वालियर समेत देश के 50 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पुलिस ने लिया ये एक्शन

MP News: इंदौर-ग्वालियर समेत देश के 50 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. मंगलवार को अधिकारिक मेल आईडी पर आये एक ईमेल के बाद हड़कंप मच गया है. 

Read Time: 2 mins
इंदौर-ग्वालियर समेत देश के 50 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पुलिस ने लिया ये एक्शन

Bomb In Airport : मध्य प्रदेश के भोपाल में एक बार फिर हड़कंप तब मच गया जब एक ईमेल आया. जिसमें इंदौर, ग्वालियर सहित देश के कुल 50 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी का ज़िक्र किया हुआ है. इस्की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई. पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है. मामला मंगलवार की दोपहर का है. इस मेल के बाद कल दिनभर और रात तक सघन सर्चिंग चलती गई. 

देश के एयरपोर्ट, फ्लाइट तो कभी स्कूलों में बम होने या बम से उड़ाने की धमकी दी जा रही है. दिल्ली की स्कूलों में बम होने का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा कि अब फ्लाइट्स और एयरपोर्ट को बम से उड़ानें की धमकी मिल रही है. मंगलवार की दोपहर करीब 1 बजे आधिकारिक मेल आईडी पर देश के 50 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी भरा एक मेल आया था. भोपाल एयरपोर्ट डायरेक्टर रामजी अवस्थी ने पुलिस को सूचना दी. इस सूचना के बाद CISF ने भोपाल एयरपोर्ट पर सघन सर्चिंग शुरू कर दी. एयरपोर्ट में पुलिस अफसरों की भी बैठक हुई. हालांकि चेकिंग के दौरान पुलिस को किसी भी तरह की संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है. एयरपोर्ट पर बम थ्रेट असेस्टमेंट कमेटी ने मैनुअल चेकिंग बढ़ा दी है. 

ये भी पढ़ें विश्व सिकल सेल दिवस: उप राष्ट्रपति के साथ डिंडोरी में रहेंगे राज्यपाल व CM, कैसे इस बीमारी से लड़ रहा है MP

मामला भी हुआ दर्ज 

मंगलवार की रात को गांधीनगर पुलिस ने धारा 507 और वायुयान अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है।  थाने में FIR दर्ज होने के साथ पुलिस अधिकारियों ने देर शाम विमानतल पर बैठक भी की. एयरपोर्ट डायरेक्टर के साथ अधिकारियों ने की सुरक्षा व्यवस्था  संचालन को लेकर जरुरी चर्चा की गई. बता दें कि हालही में कुछ विमानों में भी बम होने की सूचना ने हड़कंप मचाकर रखा था. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इधर यात्रियों में भी दहशत का माहौल बना हुआ है. 

ये भी पढ़ें BPCL की मुंबई-दिल्ली पाइपलाइन में हो रही थी डीजल चोरी, गिरोह के दो लोग गिरफ्तार, 8 के खिलाफ केस दर्ज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Crime: 170 करोड़ की ठगी करने वाला हुआ गिरफ्तार, शेयर मार्केट में 84 प्रतिशत रिटर्न के नाम पर कराते थे इंवेस्टमेंट
इंदौर-ग्वालियर समेत देश के 50 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पुलिस ने लिया ये एक्शन
Now Khargon will be green, women are preparing seed balls to save the environment...will be thrown in empty places in the rains
Next Article
अब खरगोन होगा हरा- भरा, पर्यावरण को बचाने के लिए महिलाएं तैयार कर रही हैं सीड बॉल... खाली जगह जाएंगे डाले
Close
;