विज्ञापन
Story ProgressBack

उज्जैन के मशहूर गायकों को मिला अयोध्या जाने का निमंत्रण, रामलला के लिए खास भजन करेंगे प्रस्तुत

शर्मा बंधुओ ने बताया कि इस अवसर के लिए उन्होंने 'कण कण में है राम जो भजे वो जाने' भजन बनाया है. वह राम के साथ ही लक्ष्मण और हनुमान पर भी बनाए भजनों की प्रस्तुति देंगे. भजन दूरदर्शन पर भी रिकार्ड हो गए हैं. इस महोत्सव में तमाम बड़े कलाकारों व गायकों के शामिल की खबर है.  

Read Time: 3 min
उज्जैन के मशहूर गायकों को मिला अयोध्या जाने का निमंत्रण, रामलला के लिए खास भजन करेंगे प्रस्तुत
उज्जैन के मशहूर गायकों को मिला अयोध्या जाने का निमंत्रण, रामलला के लिए खास भजन करेंगे प्रस्तुत

अयोध्या में  होने जा रहे भगवान राम जानकी के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश में उत्साह का माहौल है. हर कोई इस अवसर पर अयोध्या जाना चाहता हैं. इसी बीच उज्जैन के ख्यात भजन गायक शर्मा बंधू को न सिर्फ राम मंदिर जाने का सौभाग्य मिल रहा है बल्कि वह विशेष राम भजन गाकर अपनी प्रस्तुति भी देंगे. अयोध्या में 22 जनवरी को मंदिर में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा समारोह है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विशेष आतिथ्य में होने जा रहे इस आयोजन को लेकर बाबा महाकाल की नगरी में भी पर्व की तरह तैयारी की जा रही है.

15 और 16 जनवरी को अमृत महोत्सव में लेंगे भाग 

हर कोई सदियों के इंतजार के बाद आ रहे इस अवसर पर अयोध्या जाने को उत्सुक है. वहीं, जिन्हें निमंत्रण मिला वह खुद को काफी खुशनसीब मान रहे हैं. ऐसे में उज्जैन के रहने वाले पंडित राजीव शर्मा और उनके भाई मुकेश, शैलेश और मिथलेश सौभाग्यशाली है क्योंकि चारों भाई को राम भद्राचार्य की तरफ से 15 और 16 जनवरी को होने वाले अमृत महोत्सव के कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति देने के लिए नियंत्रण भेजा है. इस महोत्सव में तमाम बड़े कलाकारों व गायकों के शामिल की खबर है.  

ये भी पढ़ें एक आस्था ऐसी भी ! राम मंदिर उद्घाटन के बाद 32 साल पुराना मौन व्रत तोड़ेंगी 'दादी'

गायकों ने रामलला के लिए तैयार किया खास भजन 

शर्मा बंधुओ ने बताया कि इस अवसर के लिए उन्होंने 'कण कण में है राम जो भजे वो जाने' भजन बनाया है. वह राम के साथ ही लक्ष्मण और हनुमान पर भी बनाए भजनों की प्रस्तुति देंगे. भजन दूरदर्शन पर भी रिकार्ड हो गए हैं. बता दें कि शर्मा बंधू के पिता पंडित श्रीराम शर्मा भी प्रसिद्ध भजन गायक थे. अब तक शर्मा बंधू देश विदेश में कई बार प्रस्तुति दे चुके हैं. शर्मा बंधुओं कई भजन बनाए हैं. वहीं, उनका एक  भजन 'राम लला रे राम लला अवध के प्यारे राम लला' इस समय  काफी सुना जा रहा है.

क्षिप्रा में गिरते हैं कितने नाले? जब अधिकारियों को यही नहीं पता तो कैसे साफ होगी नदी?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close