विज्ञापन
Story ProgressBack

मुरैना से ग्वालियर आ रही बस और ट्रैक्टर आपस में भिड़ी, दोनों वाहन पलटने से एक दर्जन यात्री हुए घायल

Gwalior Accident: सवारियों से भरी एक तेज रफ्तार बस ने देर रात एक ट्रैक्टर में टक्कर मार दी. इसमें दोनों पलट गई जिससे एक दर्जन से ज्यादा लोग बूरी तरह घायल हो गए. साथ ही 7 से 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Read Time: 2 min
मुरैना से ग्वालियर आ रही बस और ट्रैक्टर आपस में भिड़ी, दोनों वाहन पलटने से एक दर्जन यात्री हुए घायल
तेज रफ्तार बस ने ट्रैक्टर में मारी टक्कर

Malgadha Accident: ग्वालियर (Gwalior) में देर रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. सवारियों से भरी एक तेज रफ्तार बस ने ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस की टक्कर से ट्रैक्टर और उसकी ट्राली पलट गई. घटना के बाद चीख-पुकार मच गई. आसपास के लोगों ने घायलों को पलटे हुए बस के अंदर से निकाला. इसमें एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिनमें से 8 की हालत गंभीर बताई गई. 

ये भी पढ़ें :- छ्त्तीसगढ़: 33 हजार शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया शुरू,  22 हजार का होगा प्रमोशन, जानिए- किस पद पर होगी कितनी नियुक्ति

यात्री ने बताई कैसे हुई घटना

बस में सवार यात्री निर्मल कुमार जैन ने बताया कि वे बस से मुरैना से ग्वालियर आ रहे थे. वहां स्टेशन से उन्हें ट्रेन पकड़नी थी. बस चालक बहुत 'भयंकर तेज' बस चला रहा था. इसी दौरान उसने ट्रैक्टर को बचाने के चक्कर में पूरी बस पलट दी. इसके बाद सात से आठ लोग बुरी तरह घायल हो गए. एक यात्री की टांग भी टूट गई. यात्रियों ने बताया कि वे लोग ड्राईवर से मना भी कर रहे थे कि बस इतनी तेज नहीं चलाए, लेकिन वह नहीं माना. 

मौके पर पहुंची पुलिस 

दुर्घटना की जगह पर पहुंची पुलिस ने बताया कि ये दुर्घटना मलगढा चौराहे के पास हजीरा थाना इलाके में हुई. बस ने ट्रैक्टर में टक्कर मार दी, जिससे बस और ट्रैक्टर दोनों पलट गए. इसमें बस और ट्रैक्टर में सवार सात से आठ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें तत्काल हजीरा और जेएएच भेज दिया गया है. 

ये भी पढ़ें :- 'कांग्रेस को खत्म करके ही मानेंगे राहुल गांधी', कलबुर्गी में शिवराज सिंह चौहान ने चलाए तंज के बाण

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close