विज्ञापन
Story ProgressBack

बताइए शराब पीकर स्कूल आता है शिक्षक! नशे की धुत हालत में छात्रों ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

शासकीय प्राथमिक शाला जमुनिया में 52 बच्चे पढ़ते हैं. स्कूल में एक शिक्षिका व एक शिक्षक राजेंद्र नेताम पदस्थ हैं. सरपंच और ग्रामीणों ने शिक्षक को शराब पीकर स्कूल नहीं आने के लिए कई बार समझाया लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आया.

Read Time: 3 min
बताइए शराब पीकर स्कूल आता है शिक्षक! नशे की धुत हालत में छात्रों ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल
नशे धुत शिक्षक का बनाया विडियो

 Madhya Pradesh News: शिक्षक का काम होता है छात्रों को पढ़ाना, उन्हें अच्छी शिक्षा देना, लेकिन अगर शिक्षक ही शराब पीकर स्कूल पहुंच जाए तो ऐसे स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों का भविष्य क्या ही होगा. जबलपुर के बघराजी संकुल के अंतर्गत शासकीय प्राथमिक शाला जमुनिया के शिक्षक राजेन्द्र नेताम प्रति दिन स्कूल शराब पीकर आते हैं. राजेन्द्र नेताम को अधिकारियों ने शराब पीकर स्कूल ना आने की बार- बार हिदायत दी लेकिन उस पर असर नहीं पड़ा. वह रोज शराब पी कर आता रहा. परेशान बच्चों ने राजेन्द्र नेताम के मोबाईल से उनका वीडियो बनाया और वायरल कर दिया.

समझाने के बाद भी बाज नहीं आ रहा शराबी शिक्षक

अब राजेन्द्र नेताम परेशान है उसकी कलई खुल गई है. छात्रों ने बताया कि कई बार तो ऐसा भी हुआ है कि नशे में धुत होकर वो कहीं भी गिर जाते हैं. बच्चे या गांव के लोग कई बार नशे में धुत मास्टर साहब को घर तक छोड़ने गए हैं. समझाइश के बाद भी वह शराब नहीं छोड़ रहा. शराबी शिक्षक की ग्रामीणों ने तबादले की मांग भी की.

शासकीय प्राथमिक शाला जमुनिया में 52 बच्चे पढ़ते हैं. स्कूल में एक शिक्षिका व एक शिक्षक राजेंद्र नेताम पदस्थ हैं. सरपंच और ग्रामीणों ने शिक्षक को शराब पीकर स्कूल नहीं आने के लिए कई बार समझाया लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. शिक्षक के रवैये में कोई सुधार नहीं होने पर लिखित शिकायत भी अधिकारियों से की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसके बाद मौका मिलने पर स्कूल के बच्चों ने शराब के नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचे टीचर का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ें बिहार के लड़के MP में कर रहे कमाल! 'मधुमक्खियों का मित्र' परिवार छत्तों से पलक झपकते निकाल देता है शहद

क्या अब होगी कार्रवाई ?

टीचर राजेन्द्र नेताम का शराब पी कर स्कूल आने का वीडियो सामने आने के बाद शिक्षा विभाग के उप संचालक धर्मेंद्र खरे का कहना है कि इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएंगी. उन्होंने कहा जो अभी वीडियो सामने आया है. हमने डीपीसी को वीडियो की हकीकत जानकर कार्रवाई के निर्देश दिए गए है.

ये भी पढ़ें हाईवे पर खड़ी मजदूरों से भरी कार को तेज रफ्तार कंटेनर ने मारी टक्कर, दो की मौत, 8 घायल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close