विज्ञापन
Story ProgressBack

हाईवे पर खड़ी मजदूरों से भरी कार को तेज रफ्तार कंटेनर ने मारी टक्कर, दो की मौत, 8 घायल

इस कार में दस लोग बैठे हुए थे. यहां सभी लोग रायपुर से ग्वालियर में मजदूरी करने के लिए आए हुए थे. तभी एक कंटेनर के ड्राइवर ने वाहन को तेजी और लापरवाही से चलाते हुए कार के पीछे से टक्कर मार दी.

Read Time: 3 min
हाईवे पर खड़ी मजदूरों से भरी कार को तेज रफ्तार कंटेनर ने मारी टक्कर, दो की मौत, 8 घायल
ग्वालियर-शिवपुरी हाईवे पर हादसे का शिकार हुई कार

Gwalior News: ग्वालियर-शिवपुरी हाईवे (Gwalior-Shivpuri Highway) पर रोड के किनारे खड़ी एक कार में एक अनियंत्रित कंटेनर ने पीछे से टक्कर मार दी जिससे कार में मजदूरी के लिए जा रहे 10 में से दो लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक महिला भी शामिल है. रिश्ते में महिला और मृतक युवक आपस में देवर भाभी बताए जाते हैं. घटना के बाद मौके से भागे कंटेनर को सिरोल पुलिस ने घेराबंदी करके पकड़ लिया है. 

यह भी पढ़ें : पर्यावरण बचाने के लिए लॉ स्टूडेंट ने CJI को लिखा पत्र, कहा- हर अदालत में इस्तेमाल हों A4 साइज पेपर

पुलिस ने कंटेनर चालक के खिलाफ दर्ज किया मामला

पनिहार थाना पुलिस ने आरोपी कंटेनर चालक के खिलाफ तेजी और लापरवाही से गाड़ी चलाकर दुर्घटना करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस हादसे में आठ लोग घायल भी हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक मजदूर रायपुर के रहने वाले थे और मजदूरी का काम करते थे. दरअसल पनिहार थाना क्षेत्र के नया गांव तिराहे के पास शुक्रवार सुबह रोड किनारे एक कार लेबरों को ले जाने के लिए खड़ी हुई थी. 

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़ें : गैंगरेप पीड़िता की फीस भरने का पूर्व CM ने दिलाया था भरोसा, स्कूल से ₹14 लाख का नोटिस, अब प्रबंधन ने यह कहा

रायपुर से ग्वालियर जा रहे थे मजदूर

इस कार में दस लोग बैठे हुए थे. यहां सभी लोग रायपुर से ग्वालियर में मजदूरी करने के लिए आए हुए थे. तभी एक कंटेनर के ड्राइवर ने वाहन को तेजी और लापरवाही से चलाते हुए कार के पीछे से टक्कर मार दी. कार में बैठी रज्जो नाम की महिला और पुरुष लक्खाराम की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और आठ लोग घायल हो गए.

हादसे का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक कंटेनर चालक कंटेनर को लेकर भाग गया था. पुलिस ने वायरलेस मैसेज पर सिरोल इलाके में इस कंटेनर को ड्राइवर सहित पकड़ लिया. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जयारोग अस्पताल पहुंचाया और कंटेनर को जब्त कर लिया. वहीं पुलिस ने कंटेनर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close