विज्ञापन
Story ProgressBack

पूरे गिरोह के साथ उज्जैन में पकड़ी गई तेलंगाना की 'लुटेरी दुल्हन', नए दूल्हे को बनाने वाली थी शिकार

Telangana Robber Bride: तेलंगाना की लुटेरी दुल्हन को उज्जैन के महिदपुर के युवक को फंसा कर पैसे लूटना भारी पड़ गया. दूल्हे ने लुटेरी दुल्हन को पूरे गिरोह के साथ पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया.

Read Time: 2 min
पूरे गिरोह के साथ उज्जैन में पकड़ी गई तेलंगाना की 'लुटेरी दुल्हन', नए दूल्हे को बनाने वाली थी शिकार
तेलंगाना जाकर उज्जैन पुलिस करेगी मामले की पड़ताल

Ujjain News: आजकल कई जगहों से लुटेरी दुल्हन (Robber Bride) के मामले सामने आ रहे हैं. तेलंगाना (Telangana) की लुटेरी दुल्हन और उसके गिरोह को उज्जैन जिले के महिदपुर के युवक को फंसा कर शादी करना और हजारों रुपए लूटना भारी पड़ गया. पीड़ित ने योजना बनाकर लुटेरी दुल्हन को साथियों के साथ पकड़ा. साथ ही आलोट के एक युवक को लुटने से भी बचा लिया. अब पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेकर उनके साथियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

कोर्ट में हुई थी शादी

उज्जैन से 65 किमी दूर महिदपुर निवासी दिलीप शादी के लिए काफी समय से लड़की तलाश रहा था. आजमाबाद गांव के जीवन परमार ने उसे तेलंगाना स्थित 25 वर्षीय श्रुति से अविवाहित बताते हुए मिलवाया था. श्रुति के परिजनों की शर्तानुसार 1.50 लाख रुपए देने पर दोनों की  27 जनवरी 2024 को कोर्ट में शादी हुई थी. लेकिन, विवाह के तीन दिन बाद ही श्रुति दिलीप के घर से 50 हजार रुपए और सोने चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गई. 

दूल्हा खुद जुटा खोज में

पूरा मामला समझ में आते ही दिलीप, उसके दोस्त और उसके परिजन श्रुति की तलाश में जुट गए. वे वाट्सएप पर ग्रुप बनाकर लगातार प्रयास करते रहे. इससे पता चला कि श्रुति आलोट क्षेत्र के भीमगोल गांव में नए युवक को शिकार बनाने वाली है. जानकारी मिलते ही दिलीप गुरुवार को अपने दोस्तों और परिवार सहित गांव पहुंचा. वहां उसने दुल्हन श्रुति को पूरे  गिरोह के साथ पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया.

ये भी पढ़ें :- जलती चिता के साथ शमशान में तंत्र-मंत्र कर रहे थे तीन लोग, नजारा देख मृतक के परिजनों के उड़े होश

तेलंगाना जाएगी पुलिस

पुलिस रिकार्ड के अनुसार, प्रकरण में तेलंगाना का उत्तम सिंह और शाजापुर के दरबार झारड़ा की पूजा फरार है. मामले की जांच कर रहे एसआई यादवेंद्र सिंह परिहार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों को 11 मार्च तक के लिए रिमांड पर लिया गया है. अब प्रकरण में फरार लोगों को तलाशने के लिए पुलिस तेलंगाना जाएगी.

ये भी पढ़ें :- Good News: ग्वालियर से खजुराहो और दिल्ली जाना होगा अब और भी आसान, मिलने जा रही 'वंदे भारत' की सौगात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close