विज्ञापन
Story ProgressBack

'टैटू गैंग' ने उड़ाई Gwalior पुलिस की नींद, बेखौफ इतने की हाथ पर गुदवाते हैं AK47 का टैटू, 2 गिरफ्तार

Madhya Pradesh News: ग्वालियर पुलिस ने टैटू गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके कब्जे से अवैध हथियार और बाईक भी बरामद किए गए हैं. ये गैंग AK 47 का टैटू दिखा कर लोगों को धमकाता है.

Read Time: 3 min
'टैटू गैंग' ने उड़ाई Gwalior पुलिस की नींद, बेखौफ इतने की हाथ पर गुदवाते हैं AK47 का टैटू, 2 गिरफ्तार

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में टैटू गैंग (Tattoo gang) ने पुलिस की नींद हराम कर दी है. इस गैंग में शामिल युवा अपने हाथ पर खतरनाक हथियार एके 47 का टैटू बनवा रहा है. दरअसल, बीते दिन ग्वालियर पुलिस ने टैटू बनाकर इलाके में टशन दिखाने वाले टैटू गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके कब्जे से अवैध हथियार और बाईक भी बरामद किए गए हैं. पकड़े गए युवकों ने अपने पिता पर भी कट्टा अड़ाकर मारपीट की थी. जिसका प्रकरण थाना बिजौली में दर्ज है. बदमाशों से पूछताछ में पता चला है कि इस टैटू गिरोह में कुछ नाबालिग युवक भी शामिल हैं जो कि लोगों को हथियारों के टैटू दिखा कर धमकाते हैं. 

Tattoo gang

गिरफ्तार किए गए युवाओं के हाथ पर AK 47 का टैटू बना हुआ है. 

AK 47 का टैटू दिखा कर लोगों को धमकाता है ये गैंग

ग्वालियर पुलिस द्वारा अवैध हथियार रखने वाले बदमाशों व अवैध हथियार की खरीद फरोख्त करने वालों के खिलाफ जिले में अभियान चलाया जा रहा है. इस बीच बिजौली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम पारसेन में सिद्ध बाबा की पहाड़िया के पास एक मोटर साइकिल सवार युवक अवैध हथियार लिए किसी वारदात को अंजाम देने के फिराक में खड़ा है. सूचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा उसे घेराबंदी कर पकड़ लिया गया.

टैटू गैंग में बड़ी संख्या में जुड़ रहे हैं युवा

पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम आलोक उर्फ कालू बताया जो बिजौली थाना के पारसेन का रहने वाला है. वहीं युवक की तलाशी लेने पर उसके पास से एक 315 बोर का देशी कट्टा और उसमें एक कारतूस लगा मिला. पकड़े गए आरोपी से पूछताछ में पता लगा कि उनके द्वारा 6-7 लोगों को शामिल कर गिरोह बनाया है, जिसमें कुछ नाबालिग युवक भी हैं. ये नाबालिग युवक अपने पास अवैध हथियार रखते हैं. साथ ही ये लोग अपने शरीर पर हथियारों के टैटू दिखा कर लोगों को धमकाते हैं. वहीं टैटू एके 47 की होती है. इतना ही नहीं इस गैंग से बड़ी संख्या में युवा जुड़ रहे हैं. ये जानकारी मिलते ही ग्वालियर पुलिस की नींद हराम हो गई है.

पुलिस ने आरोपी के पास से देशी कट्टा और जिन्दा कारतूस किया बरामद

बिजौली थाना के प्रभारी प्रशिक्षु आईपीएस अनु बेनीवाल ने बताया कि इसके एक अन्य साथी युवक को भी पुलिस ने बेहट इलाके से पकड़ा है. उसके पास से एक देशी कट्टा और जिन्दा कारतूस बरामद किया है. आरोपी अकबर के खिलाफ उसके पिता गुड्डू स्या द्वारा भी शिकायत की गई थी कि हथियारों के टैटू बनवाकर लोगों को धमकाने से रोकने पर उन्होंने उनके साथ भी मारपीट की थी. पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ मारपीट और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही इस गैंग में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़े: Chhattisgarh: कोयला-शराब और महादेव सट्टा ऐप मामले में जेल में बंद आरोपियों से ACB करेगी पूछताछ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close