विज्ञापन
Story ProgressBack

तांत्रिक क्रिया के नाम पर ढोंगी तांत्रिक ने एक ही परिवार के तीन महिलाओं संग किया बलात्कार, ऐसे हुआ गिरफ्तार

Rape by Tantrik: रतलाम जिले में राजस्थान से आए एक तांत्रिक ने एक ही परिवार की तीन महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित महिला की शिकायत के बाद आस-पड़ोस के लोगों ने तांत्रिक की पिटाई की. बाद में पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

Read Time: 3 min
तांत्रिक क्रिया के नाम पर ढोंगी तांत्रिक ने एक ही परिवार के तीन महिलाओं संग किया बलात्कार, ऐसे हुआ गिरफ्तार
दुष्कर्म करने वाले तांत्रिक को रतलाम पुलिस ने पकड़ा

Ratlam News: रतलाम जिले के आलोट से एक सनसनीखेज मामला सामने आया. यहां के एक तांत्रिक (Tantric) पर तंत्र क्रिया के नाम पर एक ही परिवार की 3 महिलाओं यानी पीड़िता, उनकी बेटी और चचेरी बहन से दुष्कर्म (Rape) का आरोप लगा है. 'जमीन में दबा हुआ धन' निकालने का लालच देकर कुछ दिनों से तांत्रिक पीड़ित महिला के घर में ही रह रहा था. सूत्रों के अनुसार तांत्रिक ने उनसे कहा था कि घर पर महिलाएं ही रहेंगी, तभी वहां तांत्रिक क्रिया कर पाएंगे. मामला सामने आने के बाद पुलिस (Ratlam Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें :- Bhopal News: कठघरे में व्यवस्था, एक बेटे ने गरीबी की वजह से मां का अंतिम संस्कार करने के बजाय दफनाया शव

तंत्र क्रिया के नाम पर दुष्कर्म का आरोप

जानकारी के अनुसार आरोपी तांत्रिक 'जमीन में दबे खजाने' को निकालने का लालच देकर कुछ दिनों से पीड़ित महिला के घर में ही रह रहा था. इस दौरान महिला ने आस- पड़ोस और रिश्तेदारों को तांत्रिक के बूरे बर्ताव की जानकारी दी, जिसके बाद लोगों ने कथित तांत्रिक की जमकर पिटाई की. फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

राजस्थान का है तांत्रिक

जानकारी के अनुसार आरोपि तांत्रिक बलवीर सिंह असल में राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिला का रहने वाले है. वह एक हफ्ते पहले किसी काम से आलोट आया था. आलोट रेलवे स्टेशन पर उसकी पीड़ित परिवार के एक सदस्य से मुलाकात हुई. तांत्रिक ने उसे 'जमीन से खजाना' निकालने की बात कही. 

पीड़ित परिवार के घर में रह रहा था ढोंगी

पीड़ित परिवार से तांत्रिक ने उनके घर से दबे हुए खजाने को निकालने का लालच देकर उन्हें अपने झांसे में फंसाया और उनके घर जाकर रहने लगा. शिकायत के अनुसार तांत्रिक ने उन्हें गले में बांधने के लिए कथित ताबीज दिए थे. इसके बाद महिला के पति व पुत्र पर दबाव बनाकर मेहंदीपुर मंदिर दर्शन करने भेज दिया था.

पति और पुत्र को भेज दिया था बाहर

सूत्रों के अनुसार तांत्रिक ने परिवार वालों से कहा था कि घर पर सिर्फ महिलाएं रहेंगी, तभी वहां तांत्रिक क्रिया होगी. इसके बाद पति और पुत्र बाहर चले गए. उधर, आरोपित तांत्रिक बलवीर सिंह ने महिला को पानी में मिलाकर कुछ पिला दिया. इसके बाद अचेत होने पर उसने महिला से दुष्कर्म किया.

परिवार की सभी महिलाओं के साथ किया दुष्कर्म

पीड़ित महिला का कहना है कि पानी में मिलाकर कुछ पिलाकर तांत्रिक ने उनकी बेटी और रिश्ते की बहन के साथ भी दुष्कर्म किया. विरोध करने पर वह चाकू-छुरी लेकर धमकाता भी रहता था. आरोपी की उम्र 40 से 45 वर्ष बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें :- कमलनाथ के लिए BJP के दरवाजे फिलहाल बंद, नकुलनाथ को शामिल करने पर विचार संभव: सूत्र

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close