विज्ञापन
Story ProgressBack

सीहोर में लोकसभा चुनाव की रणनीति पर होगी बैठक, BJP पदाधिकारी ने लिया व्यवस्थाओं का जायजा

सीहोर में गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के बड़ी बैठक आयोजित होने जा रही है. इस बात की भी संभावना है कि बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बन सकती है. इस बैठक में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से जुड़े कार्यक्रम के जारिए इसे हर घर तक पहुंचाने पर भी जोर दिया जा सकता है.

Read Time: 3 min
सीहोर में लोकसभा चुनाव की रणनीति पर होगी बैठक, BJP पदाधिकारी ने लिया व्यवस्थाओं का जायजा
सीहोर में लोकसभा चुनाव की रणनीति पर होगी बैठक, BJP पदाधिकारी ने लिया व्यवस्थाओं का जायजा

गुरुवार को राजधानी भोपाल के सबसे नजदीकी जिला मुख्यालय सीहोर में भारतीय जनता पार्टी के बड़ी बैठक आयोजित होने जा रही है. इस बैठक में संगठन के केंद्रीय नेताओं के अलावा राज्य के प्रमुख नेता भी शामिल होंगे. इस बात की भी संभावना है कि बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बन सकती है. भाजपा ने सीहोर जिला मुख्यालय पर बैठक को लेकर काफी गोपनियता बरती है. जानकारी के अनुसार, प्रदेश में लोकसभा की 29 सीटें हैं. सभी सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए गुरुवार को BJP सीहोर जिला मुख्यालय पर स्थित क्रिसेंट रिर्सोट में बैठक करने जा रही है. 

बैठक कई दिग्गज नेताओं के शामिल होने की उम्मीद 

बैठक में मुख्यमंत्री मोहन यादव, पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, सहित अरुण कुमार, दीपक विश्पुते, बीएल संतोष, शिवप्रकाश, अजय जामवाल सहित अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हो सकते हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, इसमें लोकसभा चुनाव को लेकर किसे क्या जिम्मेदारी सौंपी जाएगी, इस पर बिंदुवार विचार विर्मश किया जाएगा. साथ ही राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से जुड़े कार्यक्रम के जारिए इसे हर घर तक पहुंचाने की रणनीति भी बनाई जा सकती है. 

ये भी पढ़ें एक आस्था ऐसी भी ! राम मंदिर उद्घाटन के बाद 32 साल पुराना मौन व्रत तोड़ेंगी 'दादी'

लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर होगी बैठक 

बताया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयं सेवक से जुड़े पदाधिकारी इस बैठक में प्रमुख रूप से मौजूद रहेंगे और लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर विस्तार से विचार विर्मश किया जाएगा. इस संबंध में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रवि मालवीय ने बताया कि कोर ग्रुप की बैठक सीहोर में होने जा रही है. इसमें कोर ग्रुप के सभी पदाधिकारी और सदस्य शामिल होंगे. बैठक के एजेंडे को लेकर जानकारी नहीं है. 

क्षिप्रा में गिरते हैं कितने नाले? जब अधिकारियों को यही नहीं पता तो कैसे साफ होगी नदी?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close