विज्ञापन
This Article is From Sep 05, 2023

नीमच में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर हुआ पथराव, सुरजेवाला बोले- इसे तुरंत रोक दें शिवराज

ग्रामीणों का आरोप है कि उनके पशुओं के चरने के चारागाह को भी वन विभाग ने गलत तरीके से अपने कब्जे में कर लिया गया है. इसी मामले को लेकर ग्रामीणों की नाराजगी बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर फूट पड़ी.

नीमच में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर हुआ पथराव, सुरजेवाला बोले- इसे तुरंत रोक दें शिवराज
बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर हुआ पथराव

नीमच : मध्य प्रदेश के नीमच जिले के मनासा विधानसभा के चेनपुरिया ब्लॉक के ग्राम रावली कुंडी में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा का घेराव कर पथराव हुआ है. इस दौरान एक पुलिसकर्मी के घायल होने की सूचना है. जब यह घेराव हुआ तब राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, सांसद सुधीर गुप्ता समेत कई नेता यात्रा में मौजूद थे. हालांकि अभी तक मिली सूचना के अनुसार किसी पदाधिकारी को कोई चोट लगने की खबर नहीं है.

जानकारी के अनुसार गांधी सागर अभ्यारण में प्रोजेक्ट चिता के तहत जमीन एक्वायर की जा रही है. ग्रामीणों का आरोप है कि उनके पशुओं के चरने के चारागाह को भी वन विभाग ने गलत तरीके से अपने कब्जे में कर लिया गया है. इसी मामले को लेकर ग्रामीणों की नाराजगी बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर फूट पड़ी. अब इस घटना पर बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं की अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि जन आशीर्वाद यात्रा को जनता की तरफ से मिल रहे समर्थन को देखकर कांग्रेस घबरा गई है.

यह भी पढ़ें : अल्पसंख्यक तुष्टीकरण में डूबी कांग्रेस... अमित शाह का दावा- MP चुनाव में जीतेंगे 150 से ज्यादा सीटें

बीजेपी-कांग्रेस में जुबानी जंग शुरू

विष्णुदत्त शर्मा ने कहा, 'बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा को मिल रहे अपार समर्थन को देखकर कांग्रेस घबरा गई है.'

उन्होंने आरोप लगाया कि 'योजनाबद्ध तरीके से पेड़ के पीछे छिपकर यात्रा पर हमला किया गया और गाड़ियों के कांच तोड़ दिए गए'.

उन्होंने कहा, 'इस तरह की गुंडागर्दी का जवाब दिया जाएगा और ऐसे लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा, जिन्होंने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है.' वहीं कांग्रेस नेता अरुण यादव ने कहा, '18 साल में जो कर्म किए हैं, उनके नतीजे सामने आने लगे हैं.'

m6ks5vl8

'यात्रा तुरंत रोक दें शिवराज सिंह चौहान'
कांग्रेस महासचिव और मध्य प्रदेश के प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर पथराव का वीडियो शेयर किया. उन्होंने लिखा, 'नीमच का यह वीडियो तकलीफदेह है. लेकिन धरातल की असलियत को दिखाता है. शिवराज की 'अवसरवाद यात्रा' के खिलाफ गुस्सा बढ़ता जा रहा है.' सुरजेवाला ने कहा, 'पाप का घड़ा भर गया है.' उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के 8.5 करोड़ साथियों से विनम्र अनुरोध है कि सिर्फ वोट की चोट से भाजपा को सबक सिखाएं.

सुरजेवाला ने लिखा, 'मेरा शिवराज सिंह चौहान से अनुरोध है कि आए दिन जनता के विरोध को देखते हुए कुछ सीख लें और अवसरवाद यात्रा को तुरंत समाप्त कर दें ताकि प्रदेश की शांति भंग न हो.'

यह भी पढ़ें : सूरजपुर में दृष्टि बाधित शिक्षक ने पेश की मिसाल, बच्चों के जीवन में जला रहे ज्ञान की ज्योति

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Anukampa Niyukti: जल संसाधन विभाग ने बनाया अनुकम्पा नियुक्ति का रिकॉर्ड, इतने नियुक्ति पत्र दिए गए
नीमच में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर हुआ पथराव, सुरजेवाला बोले- इसे तुरंत रोक दें शिवराज
Chhatarpur police arrested three accused in assault video case
Next Article
छतरपुर में दो युवकों को पीटने का वीडियो वायरल करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे, बहुत संगीन हैं इनके गुनाह
Close