विज्ञापन

एमपी की IPS बेटी की पुलिसवाले ही कर रहे थे जासूसी, अब हुआ बड़ा एक्शन

SP Jyeshtha Maitrei Spying Case: आईपीएस अधिकारी ज्येष्ठा मैत्रेई के मोबाइल फोन की लोकेशन ट्रेस करने के आरोप में एक सब-इंस्पेक्टर समेत सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.जानें पूरा मामला...

एमपी की IPS बेटी की पुलिसवाले ही कर रहे थे जासूसी, अब हुआ बड़ा एक्शन

SP Jyeshtha Maitrei Spying Case: आईपीएस अधिकारी ज्येष्ठा मैत्रेई के मोबाइल फोन की लोकेशन ट्रेस करने के आरोप में एक सब-इंस्पेक्टर समेत सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. मामला राजस्थान के भिवाड़ी का है जहां पुलिस के जवान अपने की कप्तान यानी कि एसपी की जासूसी कर रहे थे. जब एसपी को इसकी सूचना मिली तो उन्होंने साइबर सेल में तैनात 7 पुलिस जवानों को निलंबित कर दिया. साथ ही मामले की जांच के लिए एक आरपीएस अधिकारी को नियुक्त किया गया है. 

2017 बैच की आईपीएस अधिकारी मैत्रेई वर्तमान में भिवाड़ी की पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात हैं. मैत्रेई ने बताया, "मुझे सूचना मिली है कि भिवाड़ी साइबर पुलिस के कर्मचारी मेरी लोकेशन ट्रेस कर रहे थे. मामले की जांच की गई और मामला सही पाए जाने पर एक सब-इंस्पेक्टर समेत सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है." उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच पुलिस मुख्यालय करेगा.

इन पर हुई कार्रवाई

मैत्रेई ने बताया कि साइबर सेल प्रभारी सब-इंस्पेक्टर श्रवण जोशी, हेड कांस्टेबल अवनीश कुमार, कांस्टेबल राहुल, सतीश, दीपक, भीम और रोहिताश को निलंबित कर दिया गया है. सभी आरोपी पुलिसकर्मी पुलिस विभाग की साइबर सेल के जरिए मैत्रेई के फोन की लोकेशन ट्रेस कर रहे थे. एसपी ने इस मामले की जानकारी पुलिस मुख्यालय को दे दी है. 

गुना की रहने वाली हैं मैत्रेई

मध्य प्रदेश के गुना की रहने वाली मैत्रेई ने 2017 में सिविल सेवा परीक्षा पास की थी. साल 2018 में ट्रेनिंग पूरी करने के बाद उन्होंने उदयपुर के गिर्वा सर्किल में एएसपी का पद संभाला. मैत्रेई को बाद में भीलवाड़ा में एसपी के पद पर तैनात किया गया. इसके बाद उन्हें जयपुर क्राइम ब्रांच में डीसीपी नियुक्त किया गया. फिलहाल वे भिवाड़ी की एसपी हैं. उनके पास खैरथल-तिजारा का अतिरिक्त प्रभार भी है. 

ये भी पढ़ें- आपका बिजली का बिल हो जाएगा आधा...जबलपुर के जालसाजों ने खोल दिया फर्जी बिजली ऑफिस

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
इंदौर में हथियारों की तस्करी ! राजफास होने पर शख्स ने उगला नेटवर्क का राज
एमपी की IPS बेटी की पुलिसवाले ही कर रहे थे जासूसी, अब हुआ बड़ा एक्शन
Assembly Election Result 2024 Vidhan Sabha Chunav ke natije-bjp-won-seats-of-haryana-jammu-kashmir-where-mp-cm-mohan-yadav-campaigned
Next Article
Assembly Election Result 2024: जिन सीटों पर CM मोहन ने भरी थी हुंकार, जानिए- वहां BJP को जीत मिली या हार
Close