विज्ञापन
Story ProgressBack

Mandsaur: सीतामऊ टीआई ने चोरों को ललकारा, राजस्थान की सीमा में भाग खड़े हुए कंजर, वीडियो वायरल

Sitamau Police Viral Video: मंदसौर पुलिस और कंजरों के बीच संवाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें सीतामऊ थाना प्रभारी दिनेश प्रजापत कंजरों को मध्य प्रदेश की सीमा में चोरी नहीं करने की हिदायत दे रहे हैं.

Read Time: 4 min
Mandsaur: सीतामऊ टीआई ने चोरों को ललकारा, राजस्थान की सीमा में भाग खड़े हुए कंजर, वीडियो वायरल

Viral Video of Sitamau TI: मंदसौर के सीतामऊ में चोरी की मोटरसाइकिल की तलाश में पुलिस (Mandsaur Police) ने कंजरों के डेरों पर छापा मारा. पुलिस के पहुंचते ही कंजर भाग खड़े हुए और भागकर पड़ोसी राज्य राजस्थान की सीमा (Rajasthan Border) में चले गए. इस दौरान पुलिस और कंजरों के बीच संवाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है. जिसमें सीतामऊ (Sitamau) थाना प्रभारी दिनेश प्रजापत कंजरों को ललकारते नजर आ रहे हैं और दोबारा मध्य प्रदेश की सीमा में चोरी नहीं करने की हिदायत दे रहे हैं.

दूसरी ओर खड़े लोग कसम खा रहे हैं लेकिन पुलिस के डर से वह मध्य प्रदेश की सीमा में लौटने को तैयार नहीं हैं. इस दौरान थाना प्रभारी उन्हें चोरी की गई मोटरसाइकिल को भी लौटाने के लिए कहते हैं और इसके लिए वे कंजरों को तीन दिन का समय देते हैं. यह वीडियो 30 जनवरी का बताया जा रहा है, जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख कर जहां एक ओर लोग थाना प्रभारी के साहस की प्रशंसा कर रहे हैं. वहीं इन चोरियों पर अंकुश लगाने के लिए मध्य प्रदेश और राजस्थान की पुलिस के संयुक्त अभियान की भी मांग कर रहे हैं.

कार्रवाई के लिए पुलिस को लेनी होती है परमिशन

गौरतलब है कि मंदसौर में मध्य प्रदेश और राजस्थान सीमा से सटे इलाकों में कंजर अक्सर चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं. जिसके बाद वे राजस्थान की सीमा में भाग खड़े होते हैं. क्षेत्राधिकार के चलते पुलिस को कार्रवाई करने के लिए परमिशन नहीं होने की स्थिति में मध्य प्रदेश पुलिस राजस्थान की सीमा में कार्रवाई नहीं कर पाती. इसी का फायदा उठाकर कंजर आसानी से वारदात को अंजाम देकर भाग खड़े होते हैं.

आपको बता दें कि चोरी करने वाले गिरोह के सदस्य हथियार बंद होते हैं और मौका आने पर फायरिंग करने से भी नहीं चूकते. पुलिस की दबिश के समय यह लोग अपने घेरे को छोड़कर भाग खड़े होते हैं. वहां सिर्फ महिलाएं और बच्चे ही मिलते हैं. इसलिए पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ता है. लेकिन, इस बार पुलिस ने इस डेरे के सदस्यों को घेर लिया.

ये भी पढें - MP Weather News: सर्दी से मिली राहत, मौसम विभाग के मुताबिक आज का ऐसा रहेगा मौसम

ये भी पढ़ें - CM मोहन का पहला रोजगार कार्यक्रम आज, मुरैना में 7 लाख से अधिक युवाओं को स्वरोजगार से जोड़ने के लिए देंगे लोन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close