विज्ञापन
Story ProgressBack

CM मोहन का पहला रोजगार कार्यक्रम आज, मुरैना में 7 लाख से अधिक युवाओं को स्वरोजगार से जोड़ने के लिए देंगे लोन

Mohan Yadav's Today's Program: मुख्यमंत्री मोहन यादव आज मुरैना जिले के दौरे पर जाएंगे. जहां वे प्रदेश व्यापी रोजगार कार्यक्रम में शामिल होंगे. नई नवेली मोहन यादव सरकार का यह पहला प्रदेश व्यापी रोजगार कार्यक्रम होगा.

Read Time: 2 min
CM मोहन का पहला रोजगार कार्यक्रम आज, मुरैना में 7 लाख से अधिक युवाओं को स्वरोजगार से जोड़ने के लिए देंगे लोन
फाइल फोटो

Chief Minister Mohan Yadav Morena Visit: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) आज मुरैना जिले के दौरे पर जाएंगे. जहां वे प्रदेश व्यापी रोजगार कार्यक्रम में शामिल होंगे. नई नवेली मोहन यादव सरकार (Mohan Yadav Government) का यह पहला प्रदेश व्यापी रोजगार कार्यक्रम (Rojgar Mela) होगा. इस कार्यक्रम के माध्यम से सीएम मोहन यादव 7 लाख से अधिक युवाओं को स्वरोजगार से जोड़ने के लिए लोन बांटेंगे. इसके साथ ही वे अनूपपुर, बड़वानी, दमोह और छतरपुर के जिलों के हितग्राही से सीधा संवाद भी करेंगे.

संभागीय समीक्षा बैठक में सीएम होंगे शामिल

मुख्यमंत्री मोहन यादव मुरैना कलेक्ट्रेट में कानून व्यवस्था और विकास कार्यों के संबंध में चंबल संभागीय समीक्षा बैठक करेंगे. जिसमें वे विभिन्न विभागों के कार्यों का जायजा लेंगे. इसके साथ ही वे मुरैना में कई विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन भी करेंगे. मुरैना के साथ ही सीएम मोहन यादव ग्वालियर जिले के दौरे पर भी रहेंगे. जहां वे विभागों के कार्यों की समीक्षा करेंगे. जिसके बाद शाम पांच बजे वे राजधानी भोपाल के लिए रवाना होंगे.

ये भी पढ़ें - Exclusive Interview: 800-1000 नक्सलियों का जवानों ने कैसे किया मुकाबला? जानें हमले का आखों देखा हाल

अहमदाबाद-ग्वालियर के बीच फ्लाइट की होगी शुरुआत

मुख्यमंत्री मोहन यादव वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अहमदाबाद और ग्वालियर के बीच अकासा एयरलाइन की उड़ान की शुरुआत करेंगे. इसके साथ ही सीएम यादव प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत घरेलू एलपीजी सिलेंडर के लिए सितंबर और अक्टूबर महीने में मिलने वाली अनुदान राशि को लाड़ली बहनों के खातों में भेजेंगे. यह राशि 118.09 करोड़ रुपये की होगी.

ये भी पढ़ें - ज्ञानवापी मामले में आया फैसला एक तरह से मील का पत्थर होगा : मुख्यमंत्री मोहन यादव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close