विज्ञापन

MP: पार्षद पति ने कहा- वर्दी उतरवा दूंगा, ASI ने खुद ही फाड़ दी खाकी, वायरल हुआ वीडियो

Video Viral: सिंगरौली कोतवाली टीआई के चेंबर में पुलिस विभाग के अफसर, नगर निगम के अफसर और कुछ नेताओं की मौजूदगी है. इस बीच ASI अपनी वर्दी फाड़ रहे हैं. ASI के ऐसा करते ही सभी उसे रोकते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

MP: पार्षद पति ने कहा- वर्दी उतरवा दूंगा, ASI ने खुद ही फाड़ दी खाकी, वायरल हुआ वीडियो

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में बीजेपी नेता ने ASI (सहायक उप निरीक्षक)  को धमकी दी कि आपकी वर्दी उतरवा देंगे. ASI अपना आपा खो बैठे और सभी के सामने अपनी वर्दी फाड़ दी. पूरा मामला कोतवाली थाना के अंदर टीआई के चेंबर का है.  वीडियो के वायरल होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. 

ये है पूरा मामला 

दरअसल सिंगरौली में नाली को लेकर विवाद चल रहा था. मामला थाने तक पहुंचा. नाली विवाद को लेकर टीआई के चेंबर में चर्चा चल रही थी.उसी दौरान पार्षद पति अर्जुन गुप्ता टीआई व नगर निगम के अधिकारियों के सामने ASI विनोद मिश्रा की वर्दी उतरवाने की धमकी देने लगा. जिस वजह से ASI ने अपना आपा खोते हुए वर्दी फाड़ दी. ये मामला आठ महीने पुराना बताया जा रहा है. लेकिन घटना का CCTV फुटेज अब सामने आया. जो काफी वायरल हो रहा है. 

दरअसल यहां पुलिस विभाग के अफसर, नगर निगम के अफसर और कुछ नेताओं की मौजूदगी है. इस बीच ASI अपनी वर्दी फाड़ रहे हैं. ASI के ऐसा करते ही सभी उसे रोकते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में राजनीति भी गरम हो गई है. एमपी कांग्रेस ने सोशल मीडिया के X हैंडल पर लिखा है कि-

यह सत्ता की हनक है, भाजपा के पार्षद की धमक देखिए, एक वर्दीधारी को अपनी वर्दी फाड़ना पड़ गई . प्रदेश में पुलिसिंग का स्तर जीरो हो गया है, अपराध अनियंत्रित है, अपराधी बेख़ौफ़ और पुलिस कहीं लाचार तो कहीं दबाब में है.

ये भी पढ़ें MP: पति ही निकला हत्यारा ! बाढ़ दिखाने के बहाने ले गया, फिर पत्नी को नदी में दे दिया धक्का, जानें पूरा मामला

फुटेज लीक की जांच के आदेश 

इधर इस घटना को हुए 7 महीने से ज्यादा का वक़्त हो गया. वर्दी फाड़ने के मामले में एसपी ने ASI पर कार्रवाई भी की थी. इतने वक़्त के बाद ये वीडियो लीक होने से अब पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. फिलहाल सोशल मीडिया में वायरल वीडियो और सीसीटीवी फुटेज लीक मामले की जांच करने के निर्देश एसपी निवेदिता गुप्ता ने दे दिए हैं. 

ये भी पढ़ें 


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मंत्री के कार्यक्रम में महिला का हंगामा, नेताओं को सुनाई खरी खोटी, जानें पूरा मामला
MP: पार्षद पति ने कहा- वर्दी उतरवा दूंगा, ASI ने खुद ही फाड़ दी खाकी, वायरल हुआ वीडियो
4th Global RE-Invest Global Renewal Energy Investors Meet and Expo begins today CM Mohan Yadav will participate
Next Article
4th Global RE-Invest: ग्लोबल रिन्यूएवल एनर्जी इन्वेस्टर्स मीट व एक्सपो का शुभारंभ, CM मोहन यादव होंगे शामिल
Close