विज्ञापन

MP: पति ही निकला हत्यारा ! बाढ़ दिखाने के बहाने ले गया, फिर पत्नी को नदी में दे दिया धक्का, जानें पूरा मामला 

MP Crime News: एक मुखबिर ने पुलिस को बताया कि सावित्री बाई का पति अपनी पत्नी पर किसी अन्य से प्रेम करने का शक करता है. इसको लेकर दोनों में अनबन रहती थी. पुलिस ने मृतक के पति से कड़ाई से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया. 

MP: पति ही निकला हत्यारा ! बाढ़ दिखाने के बहाने ले गया, फिर पत्नी को नदी में दे दिया धक्का, जानें पूरा मामला 

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक महिला की मौत के मामले में पुलिस ने काफी सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस में महिला की गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी, लेकिन जांच में पता चला कि महिला को बाढ़ दिखाने के बहाने पति अपने साथ ले गया और उफनती हुई पार्वती नदी में पीछे से धक्का दे दिया था. जिससे तेज बहाव में वह बह गई. पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है. आरोपी पति सरकारी कर्मचारी है और लोक निर्माण विभाग में वर्क चार्ज में पदस्थ है. मृतका भी आदिम जाति कल्याण विभाग में कर्मचारी थी.

ये है मामला  

भितरवार थाना में बीती 12 सितम्बर को दलवीर जाटव के बेटे  सोनू ने शिकायत दर्ज कराई थी कि मेरी मां  सावित्री बाई अचानक गायब हो गई है. पुलिस ने इस शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज कर ली.  भितरवार थाना प्रभारी अतुल सिंह सोलंकी ने परिजनों से पूछताछ की  फिर भी मामले का खुलासा नहीं हो सका. लेकिन लेकिन कुछ ऐसे तथ्य प्रकाश में आए कि इस मामले में संदेह बढ़ गया. 

पुलिस ने मुखबिर तंत्र को मजबूत कर परिवार के पीछे लगा दिया. एक मुखबिर ने बताया कि सावित्री बाई का पति अपनी पत्नी पर किसी अन्य से प्रेम करने का शक करता है. इसको लेकर दोनो में अनबन रहती थी. इस तथ्य को लेकर फिर पुलिस ने मृतक के पति से कड़ाई से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया. 

ये भी पढ़ें 

पुलिस को बताई ये बात

उसने बताया कि 12 सितम्बर को नदी उफान पर थी . रात 8 बजे वह उसे पार्वती नदी में आई बाढ़ दिखाने के बहाने घर से नदी पर ले गया और फिर उसे नदी दिखाते में ही धक्का दे दिया जिससे तेज बहाव में वह बह गई . पुलिस आरोपी पति को नदी पर उस स्थान पर भी लेकर गई जहां पत्नी को धक्का दिया था. इसके बाद  पुलिस ने नदी से बाढ़ का पानी उतरने का इंतजार किया और बीते रोज घटना स्थल से कुछ दूरी पर मृतका सावित्री बाई  शव मिल गया.   पुलिस ने शव को नदी से निकला कर पीएम के लिए समुदायक स्वस्थ्य केन्द्र भेजा. 

आरोपी पति PWD विभाग में कर्मचारी है और मृतका सावित्री बाई आदिम जाति कल्याण विभाग के हॉस्टल में कार्यरत थी.पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर हत्या सहित अन्य धारा में मामला कर आरोपी को कोर्ट में पेश कर दिया. जिस पर से कोर्ट ने आरोपी पति जेल भेज दिया.  

एसपी राकेश सगर ने बताया कि आरोपी  पति ने अपना जुर्म कबूलते हुए पहले तो यह बताया कि वह लगातार बीमार रहती थी जिससे वह बहुत परेशान रहता था साथ ही यह भी बताया कि उसे  अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका थी कि पत्नि का किसी अन्य पुरुष के प्रसंग चल रहा है. इसी वजह से उसने  अपनी  पत्नी को नदी में आई बाढ़ में धक्का दिया, ताकि किसी को पता भी नहीं चलेगा.

ये भी पढ़ें 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डेंगू के मरीजों पर 'डबल अटैक'! जबलपुर में स्वास्थ्य व्यवस्था बदहाल, सरकार के पास नहीं है HDP किट
MP: पति ही निकला हत्यारा ! बाढ़ दिखाने के बहाने ले गया, फिर पत्नी को नदी में दे दिया धक्का, जानें पूरा मामला 
Woman created ruckus in minister program scolded leaders Was angry due to not getting government facilities
Next Article
मंत्री के कार्यक्रम में महिला का हंगामा, नेताओं को सुनाई खरी खोटी, जानें पूरा मामला
Close