विज्ञापन

सब्जी खरीदने के दौरान हुए विवाद में हत्या, आरोपी ने वनरक्षक को वाहन से कुचलकर मौत के घाट उतारा

Singrauli News: हत्या का आरोपी कमलेश साकेत साप्ताहिक बाजार में सब्जी का कारोबार करता है. सोमवार को वनरक्षक शीतल सिंह सब्जी खरीदने वहां गया था, जहां दाम को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया.

सब्जी खरीदने के दौरान हुए विवाद में हत्या, आरोपी ने वनरक्षक को वाहन से कुचलकर मौत के घाट उतारा
Singrauli News: सब्जी खरीदने के विवाद में हुई हत्या

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली (Singrauli) में सब्जी के दाम को लेकर विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि एक की जान ही चली गई. बताया जा रहा है कि इस विवाद में वन विभाग के वनरक्षक शीतल सिंह की हत्या कर दी गई. आरोपी कमलेश साकेत ने एक साप्ताहिक बाजार विवाद के बाद गुस्से में पिकअप वाहन से शीतल सिंह को कुचल दिया और अपने वाहन से उन्हें घसीटता रहा. ये घटना चितरंगी के बनिया नाला दरबारी के पास हुई.

सब्जी खरीदने को लेकर हुआ था विवाद

जानकारी के अनुसार कमलेश साकेत सब्जी का व्यापारी है और यह घटना सब्जी के भाव को लेकर हुए विवाद के चलते हुई है जिसमें शीतल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है और मामले की जांच कर रही है.

शीतल सिंह और कमलेश साकेत का बीते दिनों सब्जी के भाव को लेकर आपस में विवाद हुआ था. उसी रंजिश के चलते मंगलवार को आरोपी ने वनरक्षक शीतल सिंह को ड्यूटी पर जाते समय पिकअप वाहन से कुचलकर घसीटा जिससे वनरक्षक की मौके पर ही मौत हो गई.

गाड़ी से कुचलकर उतार दिया मौत के घाट

हत्या का आरोपी कमलेश साकेत साप्ताहिक बाजार में सब्जी का कारोबार करता है. सोमवार को वनरक्षक शीतल सिंह सब्जी खरीदने वहां गया था, जहां दाम को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. इस विवाद से कमलेश आक्रोशित था और शीतल सिंह से रंजिश मानने लगा था. इसके बाद मंगलवार सुबह 9 से 10 बजे के बीच जब वनरक्षक अपनी ड्यूटी पर जा रहा था, तभी चितरंगी के बनिया नाला दरबारी इलाके के पास कमलेश ने वनरक्षक शीतल सिंह को कुचल दिया. एसडीओपी आशीष जैन ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर कमलेश साकेत की गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना कर दी गई हैं, उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. मृतक के भाई रामलल्लू सिंह ने इस मामले में निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh News: एरियर के पैसे जारी करने के एवज में चपरासी से मांग रहा था घूस, ACB ने भ्रष्ट कलर्क को ऐसे किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें MP News: पहले महिलाओं के नाम पर कराया लोन, फिर सारे पैसे लेकर हुई फरार, धार से आया ठगी का अनोखा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
सब्जी खरीदने के दौरान हुए विवाद में हत्या, आरोपी ने वनरक्षक को वाहन से कुचलकर मौत के घाट उतारा
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close