विज्ञापन
Story ProgressBack

Sidhi News: एक पिता ने अपने ही बेटे का गला घोंटकर छीन ली मासूम की सांसें, वजह जानकर रह जाएंगे सन्न

Madhya Pradesh News Aaj Ki: सालभर पहले शख्स प्रेमिका को भगाकर सूरत ले गया. जहां दोनों एक साथ रहकर मजदूरी का काम करते थे. यहां युवती ने बच्चे को जन्म दिया. करीब 10 माह तक नवजात शिशु को लेकर दोनों सूरत में ही रह रहे थे. फिर वहां से वापस अपने गांव गिजवार आने का मन बनाया, तो दोनों के बीच में बच्चा आड़े आ रहा था, लिहाजा, बच्चे की हत्या कर दी.

Read Time: 4 min
Sidhi News: एक पिता ने अपने ही बेटे का गला घोंटकर छीन ली मासूम की सांसें, वजह जानकर रह जाएंगे सन्न

Madhya Pradesh News:  प्रेमी जोड़े के बीच अवैध संबंध से पैदा हुए दुधमुंहे बच्चे की हत्या कर शव को दफनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यह मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी (sidhi) जिले के गिजवार गांव का है. जहां एक प्रेमी जोड़ा एक साल पहले गांव से भाग कर सूरत चला गया था. दोनों के बीच में नाजायज संबंधों से सूरत में नवजात शिशु का जन्म हुआ था, लेकिन घर पहुंचने के पहले निर्दयी पिता ने नवजात का गला घोंटकर उसकी सांसें छीन ली. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

ये है पूरा मामला 

जिले के मझौली थाना क्षेत्र के पथरौला चौकी के गिजवार निवासी प्रदीप सिंह और गांव की एक युवती के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. सालभर पहले वह अपनी प्रेमिका को भगाकर सूरत ले गया. जहां दोनों एक साथ रहकर मजदूरी का काम करते थे. यहां युवती ने बच्चे को जन्म दिया. करीब 10 माह तक नवजात शिशु को लेकर दोनों सूरत में ही रह रहे थे. फिर वहां से वापस अपने गांव गिजवार आने का मन बनाया, तो दोनों के बीच में बच्चा आड़े आ रहा था. 

ऐसे कर दी हत्या

सूरत से 10 माह के दुधमुंहे बच्चे को लेकर प्रदीप और उसकी प्रेमिका रीवा बस स्टैंड पहुंचे. जहां से प्रेमिका ने बच्चे के साथ जाने से मना कर दिया. इस बात को लेकर प्रदीप और उसकी प्रेमिका के बीच कहा-सुनी भी हुई. आखिरकार प्रदीप अपने बच्चे को लेकर बस से अपने गांव गिजवार के लिए निकल पड़ा. वह जैसे ही गांव में रात करीब 10.30 बजे पहुंचा, तो घर के करीब पहुंचते ही बच्चा रोने लगा, जिसे शांत कराने की कोशिश की. जब बच्चा शांत नहीं हुआ तो गला घोंटकर बच्चे की हत्या कर दी. 10 महीने तक बच्चे को पाल पोसकर बड़ा करने वाला पिता इतना निर्दयी हो गया कि बच्चे के संबंध में किसी को जानकारी ना हो इसलिए उसकी हत्या करने के बाद खेत में गड्ढा कर उसमें बच्चे के शव को दबा दिया. उसके दूध की बोतल और कपड़े भी झाड़ियों में छिपा दिए, ताकि किसी को भी इसकी खबर न हो. 

ये भी पढ़ें एक और झटका! कांग्रेस की 'एकता' भी हुईं भाजपाई, बनाई जा सकती हैं जिला पंचायत अध्यक्ष

पुलिस ने किया पर्दाफाश

दुधमुंहे बच्चे का शव मिलने के बाद पुलिस पतासाजी करते हुए आरोपी तक पहुंची. इसके बाद थाना प्रभारी मझौली दीपक सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी प्रदीप सिंह गोंड ने घटना की सारी जानकारी दी, तो पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई. आरोपी से पूछताछ करने के बाद दूध की बोतल और कपड़ा बरामद कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ धारा 302, 201 के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें '50-50 फॉर्मूले' के साथ टिकट बांटेगी कांग्रेस, स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में बनी लोकसभा चुनाव की रणनीति

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close