विज्ञापन
This Article is From Aug 26, 2023

शिवपुरी : सड़क किनारे खाई में गिरा मिनी ट्रक, 4 की मौत

कुछ लोग मवेशियों को मिनी ट्रक में भरकर धौलपुर ले जा रहे थे तभी नरवर-भितरवार सड़क मार्ग पर ये मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर नीचे खाई में गिर गया. जिसके कारण 4 लोग और 4 मवशियों की मौत हो गई.

शिवपुरी : सड़क किनारे खाई में गिरा मिनी ट्रक, 4 की मौत
शिवपुरी जिले के मगरोनी में मिनी ट्रक असंतुलित होकर खाई में गिर गया
शिवपुरी:

शिवपुरी के नरवर थाना के मगरोनी में एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई. इस दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार 4 लोगों के साथ कुछ मवेशी भी इस दुर्घटना में मारे गए हैं. कुछ लोग मवेशियों को मिनी ट्रक में भरकर धौलपुर ले जा रहे थे..तभी नरवर-भितरवार सड़क मार्ग पर ये मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर नीचे खाई में गिर गया. जिसके कारण 4 लोग और 4 मवशियों की मौत हो गई.

मॉडिफाइड किया गया था मिनी ट्रक

बताया जा रहा है कि इस ट्रक को मॉडिफाइड करके बनाया गया था और ज्यादा मवेशी होने के कारण इसका 
संतुलन बरकरार नहीं रह पाया और ये गिर गया. इस दुर्घटना में नासिर कुरैशी, सन्नू कुरैशी, समीर कुरैशी, शरीफ कुरैशी की मौके पर ही मौत हो गई. ये चारों लोग धौलपुर के रहने वाले थे. ये लोग इस क्षेत्र से मवेशी खरीद कर धौलपुर वापस जा रहे थे.

इस दुर्घटना के बाद आसपास के लोग यहां जमा हो गए और उन्होंने नीचे दबे लोगों की मदद करना चाहा लेकिन हादसा इतना खतरनाक था कि नीचे दबे लोगों को निकाला नहीं जा सका. थोड़ी देर बाद मौके पर पुलिस पहुंची और पुलिस ने किसी तरह से इन लोगों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक इनकी मौत हो चुकी थी. हालांकि इन लोगों को अस्पताल ले जाया गया डॉक्टरों ने इन चारों को मृत घोषित कर दिया.
पुलिस ने दर्ज किया मामला 

पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Anukampa Niyukti: जल संसाधन विभाग ने बनाया अनुकम्पा नियुक्ति का रिकॉर्ड, इतने नियुक्ति पत्र दिए गए
शिवपुरी : सड़क किनारे खाई में गिरा मिनी ट्रक, 4 की मौत
Chhatarpur police arrested three accused in assault video case
Next Article
छतरपुर में दो युवकों को पीटने का वीडियो वायरल करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे, बहुत संगीन हैं इनके गुनाह
Close