विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 26, 2023

शिवपुरी : सड़क किनारे खाई में गिरा मिनी ट्रक, 4 की मौत

कुछ लोग मवेशियों को मिनी ट्रक में भरकर धौलपुर ले जा रहे थे तभी नरवर-भितरवार सड़क मार्ग पर ये मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर नीचे खाई में गिर गया. जिसके कारण 4 लोग और 4 मवशियों की मौत हो गई.

Read Time: 2 min
शिवपुरी : सड़क किनारे खाई में गिरा मिनी ट्रक, 4 की मौत
शिवपुरी जिले के मगरोनी में मिनी ट्रक असंतुलित होकर खाई में गिर गया
शिवपुरी:

शिवपुरी के नरवर थाना के मगरोनी में एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई. इस दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार 4 लोगों के साथ कुछ मवेशी भी इस दुर्घटना में मारे गए हैं. कुछ लोग मवेशियों को मिनी ट्रक में भरकर धौलपुर ले जा रहे थे..तभी नरवर-भितरवार सड़क मार्ग पर ये मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर नीचे खाई में गिर गया. जिसके कारण 4 लोग और 4 मवशियों की मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि इस ट्रक को मॉडिफाइड करके बनाया गया था और ज्यादा मवेशी होने के कारण इसका 
संतुलन बरकरार नहीं रह पाया और ये गिर गया. इस दुर्घटना में नासिर कुरैशी, सन्नू कुरैशी, समीर कुरैशी, शरीफ कुरैशी की मौके पर ही मौत हो गई. ये चारों लोग धौलपुर के रहने वाले थे. ये लोग इस क्षेत्र से मवेशी खरीद कर धौलपुर वापस जा रहे थे.

इस दुर्घटना के बाद आसपास के लोग यहां जमा हो गए और उन्होंने नीचे दबे लोगों की मदद करना चाहा लेकिन हादसा इतना खतरनाक था कि नीचे दबे लोगों को निकाला नहीं जा सका. थोड़ी देर बाद मौके पर पुलिस पहुंची और पुलिस ने किसी तरह से इन लोगों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक इनकी मौत हो चुकी थी. हालांकि इन लोगों को अस्पताल ले जाया गया डॉक्टरों ने इन चारों को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close