विज्ञापन

MP: ऑनलाइन गेम की ऐसी लगी लत गृह लक्ष्मी ही बन गई चोरनी, पूरा मामला जान चौंक जाएंगे आप 

MP Crime News: शिवपुरी में एक महिला को ऑनलाइन गेम की ऐसी लत लगी कि उसने अपने पति के ही लाखों रुपये चुरा लिए. 

MP: ऑनलाइन गेम की ऐसी लगी लत गृह लक्ष्मी ही बन गई चोरनी, पूरा मामला जान चौंक जाएंगे आप 

MP Crime News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक पत्नी अपने ही घर में लाखों की चोरी कर ली. लगातार पति और पुलिस को गुमराह करती रही. लेकिन जब इसका खुलासा हुआ तो सभी के होश उड़ गए. मामला जिले के इंदार थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया है. 

ये है मामला 

बीते दिनों शिवपुरी के इंदार थाना में पहुंचकर पति-पत्नी ने रिपोर्ट लिखाई कि उनके घर चोरी हो गई पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की और चोरों को तलाश करने की कोशिश की. लेकिन पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लग रहा था. पुलिस जब नतीजे पर पहुंची तो उसके भी होश फाख्ता हो गए.

दरअसल पत्नी ने ऑनलाइन गेमिंग की लत में आकर ऑनलाइन जुआ खेल कर लाखों रुपए हार दिए थे और उसके बाद अपने ही घर में लाखों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम देकर घर में चोरी हो जाने का नाटक  करती रही. पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम से पर्दा उठाकर उसके साथ एक पुरुष आरोपी को भी गिरफ्तार किया है.

 ऐसे हुआ खुलासा

चोरी की वारदात को देखने और समझने के बाद पुलिस परेशान थी उसे समझ नहीं आ रहा था कि आखिर यह चोरी हुई तो हुई कैसे? फिर पुलिस ने जब पति-पत्नी दोनों के मोबाइल चेक किया तो पता लगा के पत्नी के मोबाइल में ऑनलाइन गेमिंग का एक सॉफ्टवेयर अपलोडेड है. उससे पूछताछ की गई और जब पूछताछ सख्त हुई तो मामला खुला कि ऑनलाइन जुआ खेलने की आदत महिला को लग गई थी. यही वजह रही के उसने पति और पुलिस दोनों को गुमराह करने के लिए चोरी का झूठा नाटक किया और अपने ही घर में चोरी कर ऑनलाइन गेमिंग जुआ खेलती रही.

पुलिस ने बताया कि इस इलाके में रहने वाली  रमनदीप कौर को ऑनलाइन जुआ खेलने की आदत लग चुकी थी. इसी वजह से उसने अपने घर में चोरी की घटना को अंजाम देकर अपना चोरी किया हुआ जेवर, नगदी रुपया लवप्रीत सिख नाम के एक युवक को सौंप दिया और जब भी उसे पैसों की जरूरत होती तो वह ऑनलाइन गेमिंग जुआ खेलने के लिए लवप्रीत सिख से रिचार्ज करवा लेती थी.

ये भी पढ़ें Mahadev Betting APP: क्या है महादेव बेटिंग ऐप? कैसे हुई थी इसकी शुरुआत , यहां जानें सब कुछ

गिरफ्तार कर लिया है 

थाना प्रभारी इंदार  दिनेश सिंह नरवरिया ने बताया कि  हम पूरे मामले की जांच कर रहे थे. जांच में हमने देखा कि चोरी होने चोरों के आने-जाने का कोई ठोस प्रमाण नहीं मिल रहे था. हमने पूछताछ की तो पता लगा कि इस घर में रहने वाली महिला  ने ही अपने घर में ऑनलाइन जुआ खेलने के लिए चोरी की और पति और पुलिस को गुमराह करने के लिए चोरी का नाटक किया . चोरी का माल और पैसे रखने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें Mahadev Satta App : मास्टर माइंड 'सौरभ' विदेश में जी रहा था रईसों वाली ज़िंदगी, जानें इसके बारे में 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Good News : एमपी के इस सोलर पावर प्लांट से बिजली का उत्पादन शुरू,जानें परियोजना की खास बातें
MP: ऑनलाइन गेम की ऐसी लगी लत गृह लक्ष्मी ही बन गई चोरनी, पूरा मामला जान चौंक जाएंगे आप 
MP News BJP MLA Brij Bihari Pateriya sends resignation to Speaker during protest against doctor regrets move later
Next Article
पहले दिया इस्तीफा, फिर जताया खेद... बीजेपी MLA के इस कदम के पीछे ये है असली वजह
Close