विज्ञापन

Mahadev Satta App : मास्टर माइंड 'सौरभ' विदेश में जी रहा था रईसों वाली ज़िंदगी, जानें इसके बारे में 

Mahadev Betting App: महादेव सट्टा ऐप केस में एक बड़ी खबर सामने आई है. इसका संचालन करने वाले सौरभ चंद्राकर को दुबई से गिरफ्तार कर लिया गया है. इसकी गिरफ्तारी के बाद अब लोग ये जानना चाह रहे हैं कि सौरभ चंद्राकर आखिर है कौन ? आइए आपको बताते हैं इसके बारे में ...

Mahadev Satta App : मास्टर माइंड 'सौरभ' विदेश में जी रहा था रईसों वाली ज़िंदगी, जानें इसके बारे में 

Mahadev Betting App Case: महादेव सट्टा ऐप का संचालन करने वाला अब दुबई से गिरफ्तार हो गया है. भिलाई के रहने वाले सौरभ चंद्राकर की पुलिस काफी दिनों से तलाश कर रही थी. आज गिरफ्तारी की खबर के बाद प्रदेश में भी हड़कंप मच गया है. इसे 7 दिन के बाद भारत लाया जा सकता है. ये भारत से फरार होकर दुबई में रईसों वाली ज़िंदगी जी रहा था.

जानें कौन है सौरभ चंद्राकर 

सौरभ चंद्राकर छत्तीसगढ़ के भिलाई का रहने वाला है. ये दुबई में रहकर महादेव बुक, कई ऑनलाइन बेटिंग का संचालन कर रहा था. साल 2018 तक जूस सेंटर का संचालन करता था. ये ही इसके रोजगार का जरिया था. इसके पिता नगर निगम में पंप ऑपरेटर थे.

Latest and Breaking News on NDTV
लेकिन साल 2019 को सौरभ दुबई चला गया. अपने दोस्त रवि उप्पल को भी उसने वहां बुला लिया. उसने वहां से ही महादेव ऐप लांच किया. ये इतना तेजी से बढ़ने लगा और धीरे-धीरे सट्टा बाज़ार का नाम पड़ गया.

विदेश में जी रहा था रईसों वाली जिंदगी

सौरभ चंद्राकर दुबई जाने और इस एप का नेटवर्क फैलाने के बाद विदेश में रईसों वाली ज़िंदगी जी रहा था. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती थी. विदेश में आलिशान घर है. दुबई में शादी को लेकर सुर्खियों में सौरभ आया था. हाईप्रोफाइल वाले शादी का वीडियो भी सोशल मीडया पर काफी वायरल हुआ था. शादी में 200 करोड़ कैश खर्च करने का इस पर आरोप है. सौरभ की शादी में जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं थी. इसके बाद ये चर्चे में था. इसने देश के कई राज्यों में इस सट्टा का नेटवर्क बिछाकर रखा हुआ था. 

ये भी पढ़ें Mahadev Betting App Scam: मुख्य आरोपी सौरभ चंद्राकर दुबई से अरेस्ट

हो सकते हैं बड़े खुलासे 

महादेव सट्टा ऐप के मास्टर माइंड सौरभ की गिरफ्तारी के बाद प्रदेश में हड़कंप है. इससे पूछताछ में कई बड़े नाम सामने आ सकते हैं. प्रदेश में इस बात को लेकर चर्चा है कि इस मामले में कुछ नेताओं और कारोबारियों के जुड़े होने का खुलासा कर सकता है. इस मामले से जुड़े कई राज खुल सकते हैं. 

ये भी पढ़ें CG: भाजपा ने सदस्य बनाने 36 दिनों में छुआ इतना बड़ा आंकड़ा, 50 लाख पार करने बनाई ये योजना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
CG: भाजपा ने सदस्य बनाने 36 दिनों में छुआ इतना बड़ा आंकड़ा, 50 लाख पार करने बनाई ये योजना 
Mahadev Satta App : मास्टर माइंड 'सौरभ' विदेश में जी रहा था रईसों वाली ज़िंदगी, जानें इसके बारे में 
Mahadev Satta App Saurabh Chandrakar Master Mind Arrest Online Game
Next Article
Mahadev Betting APP: क्या है महादेव बेटिंग ऐप? कैसे हुई थी इसकी शुरुआत , यहां जानें सब कुछ 
Close