विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 04, 2023

शिवपुरी: हाईटेंशन तार की चपेट में आया बकरी चरा रहा लड़का, करंट लगने से दर्दनाक मौत

मृतक मनोज की उम्र महज 19 साल थी. वह आदिवासी गांव में बकरियां चराने का काम करता था.  हर रोज की तरह सोमवार को भी वह अपनी बकरियों को लेकर जंगल की तरफ गया था. रास्ते में वह बिजली के हाईटेंशन तारों को देख नहीं पाया और उनकी चपेट में आ गया.

Read Time: 3 mins
शिवपुरी: हाईटेंशन तार की चपेट में आया बकरी चरा रहा लड़का, करंट लगने से दर्दनाक मौत
कोलारस में बकरी चराने गए युवक की करंट लगने से मौत

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में करंट लगने से बकरी चराने वाले युवक की मौत हो गई. यह मामला कोलारस थाना के टिलाकला गांव का है. यहां रहने वाले बकरी चरा रहा युवक अचानक हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गया. करंट लगते ही वह बुरी तरह से झुलस गया और उसकी मौत हो गई. दरअसल हाई टेंशन लाइन के तार वहां पर टूटे पड़े थे. इस बात की युवक को कोई जानकारी नहीं थी. वह अपनी बकरियां चरा रहा था. उसी दौरान तार की चपेट में आने से उसको तेज करंट लग गया. आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.

ये भी पढ़ें- अम्बिकापुर : मौसम की मार से किसान परेशान, सता रहा फसल खराब होने का डर

हाईटेंशन तार की चपेट में आया चरवाहा

करंट लगते ही युवक के परिजन उसे तुरंत जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक मनोज की उम्र महज 19 साल थी. वह कोलारस क्षेत्र के टीला कला गांव का रहने वाला था.मनोज आदिवासी गांव में बकरियां चराने का काम करता था.  हर रोज की तरह सोमवार को भी वह अपनी बकरियों को लेकर जंगल की तरफ गया था. रास्ते में हाईटेंशन बिजली के तार टूटे पड़े थे. मनोज टूटे हुए तारों को देख नहीं पाया और उनकी चपेट में आ गया. करंट लगते ही मनोज जोर-जोर से चिल्लाने लगा. बकरियां चराने मनोज के साथ गए लोग उसकी आवाज सुनते ही मदद के लिए दौड़ पड़े. इससे पहले कि वह कुछ कर पाते मनोज बुरी तरह झुलस चुका था. 

करंट लगने से गई चरवाहे की जान

उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुका था.  जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित करते हुए शव को पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं मनोज के घर में मातम पसरा हुआ है. उसके परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं अस्पताल चौकी प्रभारी का कहना है कि 19 साल के युवक को करंट लगने का मामला संज्ञान में आया है. मामला दर्ज कर जांच की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

ये भी पढे़ं-आगर मालवा : बेटी से छेड़छाड़ करने पर पिता ने की दो युवकों की हत्या

 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News : चोर से चार कदम आगे निकली इंदौर पुलिस ! ग्राहक बनकर ऐसे दिया झटका
शिवपुरी: हाईटेंशन तार की चपेट में आया बकरी चरा रहा लड़का, करंट लगने से दर्दनाक मौत
when-is-world-blood-donor-day-2024-know-date-theme-history-significance-history-significance-types of-blood-group-and-more-
Next Article
World Blood Donor Day 2024: पहली बार डॉग को चढ़ाया गया था ब्लड, जानिए कौन किसे दे सकता है रक्त
Close
;