विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 08, 2023

श्योपुर : सीनियर डॉक्टर पर महिला पेशेंट ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

महिला से छेड़छाड़ करने वाले डॉक्टर के घर हंगामे की सूचना मिलते ही शहर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और महिला और उसके परिजनों को शांत करवाते हुए कोतवाली थाने ले गई.

Read Time: 3 min
श्योपुर : सीनियर डॉक्टर पर महिला पेशेंट ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप
डॉक्टर पर महिला पेशेंट ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप
श्योपुर:

श्योपुर के पुराने अस्पताल परिसर में अपने सरकारी घर में निजी क्लिनिक चलाने बाले श्योपुर जिला अस्पताल में पदस्थ सीनियर डॉक्टर ए के करोरिया पर महिला मरीज ने छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाए. महिला ने आरोप लगाए हैं कि डॉक्टर ने पति को इंजेक्शन और दवा लेने बाहर भेज दिया और मौका पाकर चेकअप के बहाने गलत हरकत करने लगे. वहीं, इंजेक्शन लेकर लौटे पति को महिला ने डॉक्टर की हरकत के बारे में बताया, जिसके बाद महिला के पति ने परिजनों को घटना की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही गुस्साए परिजनों ने छेड़छाड़ करने वाले डॉक्टर करोरिया के सरकारी आवास के बाहर हंगामा कर दिया. महिला पेट दर्द की शिकयत के चलते डॉक्टर को दिखाने गई थी.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर : पुलिस ने ऑनलाइन सट्टा खिलवाने वाले बुकी को छापा मारकर किया गिरफ्तार, 16 मोबाइल बरामद

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस 

महिला से छेड़छाड़ करने वाले डॉक्टर के घर हंगामे की सूचना मिलते ही शहर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और महिला और उसके परिजनों को शांत करवाते हुए कोतवाली थाने ले गई. कोतवाली पुलिस ने पीड़ित महिला से घटना की जानकारी लेते हुए कार्रवाई की बात कही. डॉक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगने की घटना की जानकारी मिलते ही देर रात जिला अस्पताल के तमाम सरकारी डॉक्टर भी डॉक्टर करोरिया के समर्थन में खड़े होकर थाने पहुंचे और महिला और उसके पति पर डॉक्टर के साथ मारपीट करने के आरोप लगाते हुए एससीएसटी एक्ट की कार्रवाई की मांग करते दिखे.

डॉक्टरों ने दी चेतावनी 

डॉक्टरों ने कहा की महिला को खांसी की शिकयत पर डॉक्टर उसका चेकअप करने लगे, जिस पर महिला गलत समझने लगी. वहीं, डॉक्टरों ने कहा कि ऐसे तो कोई भी डॉक्टर पेशेंट का चेकप नही करेगा. डॉक्टरों ने चेतावनी दी कि अगर पुलिस उनकी शिकयत दर्ज नहीं करती तो वह जिला अस्पताल के डॉक्टर समेत प्राइवेट डॉक्टर काम बंद कर हड़ताल करेंगे.

ये भी पढ़ें- मजदूरी करता था शख्स, अचानक से खाते में आए 200 करोड़ रुपये... पूरे परिवार के उड़े होश 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close