विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 08, 2023

बिलासपुर : पुलिस ने ऑनलाइन सट्टा खिलवाने वाले बुकी को छापा मारकर किया गिरफ्तार, 16 मोबाइल बरामद

पुलिस ने मौके से आरोपी के साथ- साथ 16 मोबाईल, 1 लैपटॉप, 1 टीवी, 1 लाइन पेटी, 2450 नगदी, 1 रिकॉर्डर, 1 कैलकुलेटर जब्त किया है. पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी सागर चेतवानी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है

Read Time: 2 min
बिलासपुर : पुलिस ने ऑनलाइन सट्टा खिलवाने वाले बुकी को छापा मारकर किया गिरफ्तार, 16 मोबाइल बरामद
सरकंडा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ऑनलाइन सट्टा खिलवाने वाले एक बुकी को गिरफ्तार किया है
बिलासपुर:

बिलासपुर की सरकंडा पुलिस ने क्रिकेट मैच में सट्टा खिलवाने वाले बुकी को गिरफ्तार किया है. इस बुकी के पास से बड़ी संख्या में मोबाइल, लैपटॉप और नकदी बरामद की गई है. इस समय एशिया कप चल रहा है, इस टूर्नामेंट के बांग्लादेश और पाकिस्तान के मैच में सागर चेतवानी, राजकिशोर नगर में ऑनलाइन सट्टा खिलवा रहा था. पुलिस को अपने मुखबिरों से ये सूचना मिली तो पुलिस ने वहां पूरी तैयारी के साथ छापा मार दिया.

पुलिस ने मौके से बरामद किए 16 मोबाइल 

पुलिस ने मौके से आरोपी के साथ-साथ 16 मोबाइल, एक लैपटॉप, एक टीवी, एक लाइन पेटी, 2450 की नगदी, एक रिकॉर्डर, और एक कैलकुलेटर जब्त किया है. पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी सागर चेतवानी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ये भी पढ़ें : बिलासपुर में ऑनलाइन सट्टा गिरोह का भंडाफोड़, 50 फर्जी बैंक खातों में जमा 2 करोड़ रुपए जब्त

पहले भी की थी बड़ी कार्रवाई 


बिलासपुर पुलिस की सट्टेबाजों के खिलाफ ये पहली कार्रवाई नहीं है. इससे पहले महादेव अन्ना रेड्डी ऑनलाइन सट्टेबाज पर बड़ी कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था तब पुलिस ने उनके पास से दस लाख नगद और तीस मोबाइल, दस लैपटॉप और कुछ एटीएम कार्ड जब्त किए थे. इस समय सट्टेबाज काफी बड़ी संख्या में सक्रिय है.

ये भी पढ़ें: जशपुर : नशीले पदार्थ के साथ आरोपी गिरफ्तार, 1 लाख 20 हजार का मादक पदार्थ जब्त

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close