विज्ञापन
Story ProgressBack

जबलपुर में गोवंश का सिर मिलने से सनसनी, जांच के दायरे में 4 युवक

MP News in Hindi : मंडला (Mandala) और सिवनी (Seoni) के बाद अब मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में गोवंश का कटा हुआ सिर मिला है. अभी तक चार संदिग्धों की जानकारी लगी है, जिन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Read Time: 2 mins
जबलपुर में गोवंश का सिर मिलने से सनसनी, जांच के दायरे में 4 युवक
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jabalpur News : मंडला (Mandala) और सिवनी (Seoni) के बाद अब मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में गोवंश का कटा हुआ सिर मिला है. मामला कंटगी (Katangi) थाना के मोहला (Mohala) गांव के पास का है, जहां स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची कंटगी थाना पुलिस ने गोवंश के सिर और शरीर के अन्य अवशेषों का पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद जांच शुरु कर दी है. इधर, जैसे ही विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) के कार्यकर्ताओं को पता चला तो बड़ी संख्या में कंटगी थाने पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

गोवंश के शरीर के अवशेष मिलने की जानकारी मुख्यालय पहुंची तो ADM नाथूराम और ASP सूर्यकांत शर्मा भी कंटगी पहुंच गए. बहरहाल, पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. अभी तक चार संदिग्धों की जानकारी लगी है, जिन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. गौवंश के सिर और शरीर को पोस्टमॉर्टम के बाद दफना दिया गया है.

बोरी में संदिग्ध सामान की खबर

दरअसल, कंटगी से चंद कदमों की दूरी पर मोहला गांव है. यहां पर लोगों ने सड़क किनारे एक खेत में मटमैली बोरी में कुछ संदिग्ध चीज़ मिलने की जानकारी पुलिस को दी. खबर मिलते ही SHO पूजा उपाध्याय स्टाफ के साथ मौके पर पहुंची और बोरी को खुलवाया तो उसमें एक गोवंश का सिर और शरीर के अवशेष मिले.

ये भी पढ़ें : 

सिवनी : गोवंश तस्करी मामले में कलेक्टर और SP पर गिरी गाज, 2 पर NSA लागू 

पोस्टमॉर्टम के बाद जांच जारी

इसके बाद मामले की जानकारी आला अधिकारियों को दी गई. इसके साथ विटरनरी के डाक्टरों से पोस्टमॉर्टम भी करवाया गया. पुलिस के मुताबिक गोवंश के शरीर के अवशेष दो से तीन पुराने है. अभी तक की जांच में चार संदिग्धों के नाम सामने आए है... जिन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है.

ये भी पढ़ें : 

गोवंशों के शवों से पटा सिवनी का ये जंगल, छानबीन के बाद जांच में जुटी पुलिस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: राजस्थान और एमपी के बीच हुआ अहम समझौता, सीएम यादव ने दोनों राज्यों की गिनाई खासियत
जबलपुर में गोवंश का सिर मिलने से सनसनी, जांच के दायरे में 4 युवक
National Highway connecting maharashtra and Gujarat in very bad condition in Burhanpur
Next Article
सड़क में गड्ढे या गड्ढे में सड़क! National Highway है गंभीर रूप से बीमार, लोगों को हो रही आने-जाने में परेशानी
Close
;