विज्ञापन

Sehore Factory Fire: नमकीन-मिक्सचर बनाने की फैक्ट्री में अचानक लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

Mixture Factory Fire: सीहोर की एक फैक्ट्री में सुबह अचानक आग लग गई. हादसे में लाखों का सामान जलकर राख हो गया. दमकल को बहुत परेशानी के बाद आग पर काबू पाने में सफलता मिली.

Sehore Factory Fire: नमकीन-मिक्सचर बनाने की फैक्ट्री में अचानक लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक
सुबह अचानक मिक्चर की फैक्ट्री में लगी आग

MP Factory Fire: मध्य प्रदेश के सीहोर (Sehore) नगर की एक फैक्ट्री में सुबह आग लग जाने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया है. बताया गया कि मिक्सचर बनाने की यह फैक्ट्री (Mixture Factory Fire) नगर के देव नगर कॉलोनी में स्थित है. जानकारी के अनुसार, आज सुबह लगभग 6 बजे नगर की देवनगर कॉलोनी में स्थित मिक्चर बनाने की फैक्ट्री में आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को मिली. इसके बाद दमकल वाहन मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. आग लगने का कारण अभी अज्ञात है.

तीन दमकल की गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

बताया गया कि सुबह देव नगर कॉलोनी में फैक्ट्री में आग लगी. बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. दमकल की तीन गाड़ी आग बुझाने गई तब आग पर काबू पाया जा सका. फायर फाइटर टीम के सदस्य आरिफ खान ने बताया कि आग बुझाने में तीन फायर ब्रिगेड गाड़ियों का उपयोग किया गया. मिक्सचर की दुकान में आग लगने से लाखों के नुकसान की संभावना है. अभी आग लगने का कारण ज्ञात नहीं हो सकता है.

ये भी पढ़ें :- CG News: आंख का ऑपरेशन कराने पहुंचे 4 मरीजों की चली गई रोशनी, धमतरी के हॉस्पिटल में क्या हो रहा है?

ये भी पढ़ें :- Share Market Scam: इंवेस्ट कराने के नाम पर ठग लिए 25 लाख रुपये, ऐसे किया पुलिस ने गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Congress Leader on Lord Shiva: भगवान शिव को लेकर अभद्र टिप्पणी के आरोप में कांग्रेस विधायक पर इंदौर में प्राथमिकी दर्ज, जानें-क्या है पूरा मामला
Sehore Factory Fire: नमकीन-मिक्सचर बनाने की फैक्ट्री में अचानक लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक
MP High Court converted death sentence into life imprisonment hearing rape and murder case of sister in Sagar this is not rarest category
Next Article
MP High Court ने मृत्युदंड को आजीवन कारावास में बदला, बहन से रेप और मर्डर के मामले में हुई ये सुनवाई
Close