विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 29, 2023

Satna News : रैगांव विधायक कल्पना वर्मा के साथ कांग्रेस नेता की अभद्रता, थाने में अड़ी रहीं MLA, केस दर्ज

रैगांव से कांग्रेस विधायक (Congress MLA) कल्पना वर्मा के साथ उन्हीं की पार्टी के नेता मनोज बागरी के द्वारा अभद्रता करने का मामला सामने आया है. यह घटना उस वक्त हुई जब विधायक हाटी गांव में शोक संतप्त परिवार से मिलने के लिए जा रही थी.

Read Time: 4 min
Satna News : रैगांव विधायक कल्पना वर्मा के साथ कांग्रेस नेता की अभद्रता, थाने में अड़ी रहीं MLA, केस दर्ज
सतना:

Satna News : रैगांव विधायक कल्पना वर्मा (Kalpana Verma Congress MLA Raigaon) के साथ उन्हीं की पार्टी के नेता मनोज बागरी के द्वारा अभद्रता करने का मामला सामने आया है. यह घटना उस वक्त हुई जब विधायक हाटी गांव में शोक संतप्त परिवार से मिलने के लिए जा रही थी. शाम को कल्पना वर्मा जब अपने वाहन से हाटी गांव जा रही थीं, तभी कुछ असमाजिक तत्व शराब के नशे में उनकी गाड़ी के सामने आ गए. इसके बाद जब विधायक और उनकी पीए गाड़ी से नीचे उतरीं तभी मनोज बागरी बबलू ने उनका हाथ पकड़ने की कोशिश की.

दर्ज की गई एफआईआर

जब विधायक कल्पना वर्मा का हाथ पकड़ने की कोशिश की गई तो उन्होंने अपना हाथ खींच लिया. इसी दौरान पीए प्रतिमा पाण्डेय बचाव के लिए आगे आईं, लेकिन उन्हें भी मनोज बागरी (Manoj Bagri) ने धक्का दे दिया. इस घटना के बाद विधायक ने कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं (Senior Leaders of Congress Party) को घटनाक्रम से अवगत कराते हुए संबंधित व्यक्ति पर कार्रवाई की मांग की है.

विधायक ने इस मामले को लेकर सतना पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता से भी शिकायत कर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें : Gwalior : गुर्जर महाकुंभ हिंसा मामले में पुलिस ने 15 लोगों को किया गिरफ्तार

विधायक की शिकायत के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस (Civil Line Police Station) ने आरोपी मनोज बागरी सहित अन्य लोगों पर 341,294, 364 आईपीसी (IPC) का केस दर्ज कर लिया है. विधायक ने एफआईआर दर्ज होने के बाद कहा कि थाने से तभी वापस जाएंगी जब आरोपी गिरफ्तार किया जाएगा. वहीं मामले में मुख्य आरोपी मनोज बागरी की गिरफ्तारी के लिए टीम देर रात रवाना हो गई.

विधायक ने कहा-पार्टी फोरम में भी रखी अपनी बात

रैगांव विधायक कल्पना वर्मा ने कहा कि मैं हाटी गांव के उप सरपंच की यहां शोक संवेदना व्यक्त करने जा रही थी. उसी दौरान मनोज बागरी ने अपने समर्थकों के साथ रास्ता रोक लिया. कुछ लोगों के साथ गाड़ी के सामने आ गए, गनीमत थी कि गाड़ी रुक गई.  इस प्रकरण को पार्टी फोरम में भी रखा गया है.

नशे में थे मनोज बागरी

बताया जा रहा है कि विधायक और उनकी पीए के साथ अभद्रता करने वाले मनोज बागरी के साथ उनके समर्थक भी जो शराब के नशे में थे, नशेड़ी समर्थकों की संख्या दर्जन भर थी. इनके अलावा मनोज बागरी भी नशे में थे. बता दें कि मनोज बागरी कांग्रेस पार्टी से जुड़े हैं. वे रैगांव विधानसभा से पार्टी की टिकट चाह रहे हैं, लेकिन कल्पना वर्मा की लोकप्रियता के कारण उन्हें कोई मौका नहीं मिल पा रहा है. विगत दिनों उन्होंने एक सर्वे को लेकर भी बवाल किया था.

यह भी पढ़ें : Ujjain Rape Case Update : रेप कांड के आरोपी पर हिरासत से भगाने का भी दर्ज होगा केस
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close