विज्ञापन

MP:  हेलो... CBI से बोल रहा हूं, आपका बेटा गैंगरेप में पकड़ा गया है... और हो गया इतना बड़ा कांड  

MP Crime News: मध्य प्रदेश में साइबर क्राइम का एक ऐसा मामला आया है जिससे सभी के होश उड़ गए हैं. सीबीआई अफसर बनकर एक व्यक्ति को कॉल कर धमकी दी. जानिए फिर क्या हुआ ? 

MP:  हेलो... CBI से बोल रहा हूं, आपका बेटा गैंगरेप में पकड़ा गया है... और हो गया इतना बड़ा कांड  

Madhya Pradesh Crime News: हेलो... सीबीआई से बोल रहा हूं. आपका बेटा गैंगरेप में पकड़ा गया है. आप यदि उसे बचाना चाहते हैं तो जैसा बोल रहे हैं वैसा करो. कुछ इसी अंदाज में साइबर ठगों ने सतना जिले के नागौद के शास्त्रीनगर निवासी धर्मेन्द्र श्रीवास्तव को फोन किया. फोन पर उससे एक लाख रूपये ले लिए. जैसे ही ठग का शिकार होने की भनक लगी धर्मेंद्र के पैरों तले ज़मीन खिसक गई. 

ये है मामला

सतना के रहने वाले धर्मेन्द्र श्रीवास्तव के व के दो बेटे हैं, जो कि बाहर रहकर पढ़ाई करते हैं. एक बेटा इंदौर में है जबकि दूसरा प्रयागराज में पढ़ता है. ठगों ने इंदौर में रहकर पढ़ाई करने वाले बेटे को अरेस्ट करने की बात कही और दबाव बनाकर उनसे ठगी को अंजाम दिया. पुलिस को की गई शिकायत में धर्मेंद्र ने बताया कि उसके पास एक कॉल आया. आगे वाले ने खुद को सीबीआई अफसर बताया और कहा कि आपका बेटा गैंगरेप में पकड़ा गया है. अगर उसे बचाना चाहते हैं तो ध्यान से सुनो. फोन पर बातचीत के दौरान तमाम तरह से डराया फिर बच्चे को छोडऩे के एवज में 40 हजार रुपए फोन पे पर भेजने को कहा. 

जैसे ही पेमेंट हुआ वैसे ही फिर से पीटने की आवाज आने लगी और 60 हजार रुपए की और डिमांड करने लगे. बेटे को रेप केस में फंसाने की धमकी देकर पिता से एक लाख रुपए ले  लिए. पिता को ठगी का अहसास तब हुआ जब फोन कटने के बाद बेटे से बात हुई.

पेमेंट करने के बाद खुली नींद

गठी का अहसास पीडि़त को तब हुआ जब उसने दो बार में एक लाख रुपए फोन पे कर दिए. आरोपियों ने उन्हें एक नंबर दिया था जो कि राजेश राय यादव के नाम पर रजिस्टर्ड है. फिलहाल अब पुलिस ने पीडि़त की शिकायत का आवेदन लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले में थाना प्रभारी अशोक पाण्डेय ने बताया कि बार-बार लोगों को समझाया जा रहा है कि फ्रॉड कॉल करने वालों से सावधान रहें. इसके बाद भी कोई न कोई उनके झांसे में आ जाता है. आवेदन मिला है जिसकी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें किसानों के लिए खुशखबरी, मोहन कैबिनेट ने दी सोयाबीन नीति को मंजूरी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शर्मनाक: सर करते हैं ऐसे-ऐसे मैसेज, तंग आकर छात्राओं ने प्रोफेसर के खिलाफ खोला मोर्चा
MP:  हेलो... CBI से बोल रहा हूं, आपका बेटा गैंगरेप में पकड़ा गया है... और हो गया इतना बड़ा कांड  
Antyodaya Diwas Pandit Deendayal Upadhyay Jayanti CM Dr Mohan Yadav paid tribute special article, mantra of Antyodaya and Ekatma Manav Darshan
Next Article
Antyodaya Diwas 2024: एकात्म मानव दर्शन और अंत्योदय के प्रणेता... CM मोहन यादव ने ऐसे दी श्रद्धांजलि
Close