विज्ञापन
Story ProgressBack

Satna : कॉलेज के कैम्पस में छात्र और छात्रा ने बनाई रील, वायरल होने के बाद प्रिंसिपल ने उठाया ये कदम

MP News : मध्य प्रदेश के सतना जिले में स्थित एक कॉलेज के छात्र और छात्रा का एक साथ रील बनाकर वायरल करने की घटना ने कॉलेज प्रबंधक को सांसत में डाल दिया. इस पर सख्ती बरतते हुए कॉलेज प्रशासन ने भविष्य में इस तरह की हरकत से बचने के लिए नोटिस जारी कर दिया है.

Read Time: 2 min
Satna : कॉलेज के कैम्पस में छात्र और छात्रा ने बनाई रील, वायरल होने के बाद प्रिंसिपल ने उठाया ये कदम

Satna News : मध्य प्रदेश के सतना (Satna) जिले में गहरानाला स्थित शासकीय महाविद्यालय में नामचीन अभिनेता और नृतक प्रभु देवा ( Prabhu Deva) की तर्ज पर मटक-मटक कर महाविद्यालय परिसर में नाचना छात्र-छात्राओं को महंगा पड़ सकता है. इस रील के वायरल होने के बाद मंगलवार को कॉलेज के प्राचार्य ने नोटिस जारी कर सख्त चेतावनी दी है. नोटिस की प्रतिलिपि अनुशासन समिति के अलावा समस्त विभागाध्यक्षों को भी भेजी गई है. 

Satna : कॉलेज के कैम्पस में छात्र और छात्रा ने बनाई रील, वायरल होने के बाद प्रिंसिपल ने जारी की नोटिस

पूरी खबर पढ़ें - https://t.co/gt7cayMpwL#viralvideo #satna #ndtvmpcg pic.twitter.com/CTp2OVKa2e

— NDTV MP Chhattisgarh (@NDTVMPCG) January 10, 2024 >

जानिए क्या है मामला

दरअसल, बीते दिनों कॉलेज परिसर में बॉलीवुड (Bollywood) के एक गाने पर कॉमर्स संकाय (Commerce) के एक छात्र और एक छात्रा ने मिलकर डांस रील बनाई थी. उनकी ये रील सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इसकी जानकारी जैसे ही कॉलेज प्रबंधन को मिली, तो इस मामले को संजीदगी से लेते हुए निर्देश जारी किया गया है. प्राचार्य डॉ. शिवेश प्रताप सिंह ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इस आवश्यक चेतावनी जारी की है.

ये भी पढ़ें Jabalpur : नसबंदी के दौरान पूर्व पार्षद की हुई मौत, इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर परिजनों ने शव रखकर किया हंगामा

नोटिस में ये लिखा

प्राचार्य ने नोटिस जारी कर कहा है कि यदि महाविद्यालय में अध्यनरत छात्र-छात्राओं द्वारा कॉलेज परिसर में इस प्रकार से रील बनाने की पुनरावृत्ति की गई, तो कड़ी अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी. प्राचार्य ने कहा है कि इस प्रकार से खुलेआम महाविद्यालय परिसर में नृत्य करना अनुशासनहीनता में आता है. इस नोटिस के बाद कॉलेज में हड़कंप मचा हुआ है.   

ये भी पढ़ें Jabalpur: देश के हर कोने को अयोध्या से जोड़ेगा रेलवे, स्पेशल ट्रेनों का शेड्यूल जल्द होगा जारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close