विज्ञापन
Story ProgressBack

सरपंच का पति हुआ खून का प्यासा! भाइयों के साथ मिलकर दूसरे सरपंच पर बरसाईं गोलियां, मूकदर्शक बनी पुलिस

Shivpuri Sarpanch: इस हमले में सरपंच बाल-बाल बच गया. इतना ही नहीं, पुलिस की मौजूदगी में सरपंच के पति और उसके दो भाई गंदी-गंदी गालियां देकर और खूब उपद्रव मचाकर मौके से फरार होने में भी कामयाब रहे. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है.

Read Time: 3 min
सरपंच का पति हुआ खून का प्यासा! भाइयों के साथ मिलकर दूसरे सरपंच पर बरसाईं गोलियां, मूकदर्शक बनी पुलिस
सरपंच के पति ने अपने भाइयों के साथ मिलकर दूसरे सरपंच पर किया हमला

Shivpuri Crime News: शिवपुरी शहर की चंद्र कॉलोनी (Chandra Colony) में रहने वाले एक सरपंच के ऊपर दूसरे सरपंच के पति ने जानलेवा हमला कर दिया. उसने अपने दो भाइयों के साथ पिस्टल से गोलीबारी कर दी जिसमें दूसरा सरपंच बाल-बाल बच गया. लेकिन घटना से इलाके में दहशत का माहौल है.

यह घटना शनिवार रात करीब 11 और 12 बजे के बीच की है. मौके पर पहुंची पुलिस के सायरन बजते रहे लेकिन आरोपी वहां ऊपद्रव करते रहे. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया. पुलिस ने रविवार दोपहर बाद आरोपी सरपंच पति और उसके दो भाइयों के खिलाफ जानलेवा हमला करने और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें :- Patwari Recruitment Exam Results: पटवारी भर्ती परीक्षा के अंतिम परिणाम जारी, 24 फरवरी को होगी काउंसलिंग

अचानक आने लगी गोलियों की आवाज

शिवपुरी शहर की चंद्र कॉलोनी में रात करीब 11 बजे के बाद अचानक गोलियों की आवाज आने लगी. इसके चलते वहां के लोग ना केवल दहशत में आ गए बल्कि इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन सरपंच का पति और उसके दो भाई दूसरे सरपंच के घर के बाहर उपद्रव करते रहे और पुलिस मूकदर्शक बनी रही.

हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज

पुलिस के आने के बाद भी आरोपी गालियां देकर निकलते हुए दिखाई दिए. हालांकि इस मामले में पुलिस ने रविवार दोपहर सरपंच के पति और उसके दो भाइयों के खिलाफ दूसरे सरपंच के ऊपर जानलेवा हमला करने के और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

शादी समारोह में शुरू हुआ था विवाद

बताया गया कि सूढ़ पंचायत के सरपंच और सिंगनवास पंचायत की सरपंच के पति के बीच एक शादी समारोह में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. विवाद दोनों के बीच इतना बढ़ गया कि जब सूढ़ पंचायत के सरपंच अपने घर पहुंचे तो उनके पीछे-पीछे सिंगनवास पंचायत की सरपंच के पति अपने दो भाइयों को लेकर वहां पहुंच गया. उसने और उसके भाइयों ने ना केवल सरपंच पर जानलेवा हमला किया बल्कि उसे जान से मारने की कोशिश भी की.

बाल-बाल बचा सरपंच

इस हमले में सरपंच बाल-बाल बच गया. इतना ही नहीं, पुलिस की मौजूदगी में सरपंच के पति और उसके दो भाई गंदी-गंदी गालियां देकर और खूब उपद्रव मचाकर मौके से फरार होने में भी कामयाब रहे. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है.

क्या था पूरा मामला

सूढ़ पंचायत के सरपंच संजय रावत ने कोतवाली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि 17 फरवरी 2024 को उसके भाई कपिल रावत का एक शादी समारोह में सिंहनिवास निवासी प्रभात रावत से झगड़ा हो गया था. उसी बात को लेकर शनिवार की रात करीब 11 बजे सरपंच के पति सहीत प्रभात रावत अपने दो भाई प्रकट रावत और प्रमोद रावत तीनों काले रंग की स्कार्पियो गाड़ी से उनके घर आए और गंदी-गंदी गालियां देने लगे. पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर तीनों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें :- तांत्रिक क्रिया के नाम पर ढोंगी तांत्रिक ने एक ही परिवार के तीन महिलाओं संग किया बलात्कार, ऐसे हुआ गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close