विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 08, 2023

Sagar: सड़क पर फरार्टे भरता ट्रक हुआ आग के गोले में हुआ तब्दील, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

इस ट्रक में जूते और मोबाइल की बैटरियां लोड थी, बताया जा रहा है कि ट्रक में आग लगने से ट्रक में रखा सामान पूरी तरह जलकर खाक हो गया है, जिससे लाखों रुपए का नुकसान हो सकता है, हालांकि अभी कोई भी शिकायतकर्ता पुलिस के सामने नहीं आया है, शिकायत मिलते ही गौरझामर थाना प्रभारी का कहना है कि इस पूरे मामले की जांच की जाएगी.

Read Time: 2 mins
Sagar: सड़क पर फरार्टे भरता ट्रक हुआ आग के गोले में हुआ तब्दील, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक
धू-धू कर जला ट्रक, लाखों का सामान खाक
सागर:

Madhya Pradesh News: नेशनल हाईवे (National Highway) 44 पर सागर (Sagar) से नरसिंहपुर की तरफ जा रहे ट्रक में अचानक से आग लग गई, देखते ही देखते ट्रक धू-धू कर जलने लगा. इस ट्रक के चालक और  क्लीनर ने जैसे-तैसे कूद करअपनी जान बचाई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. गनीमत की बात ये रही कि इस हादसे में कोई भी हताहत नहीं हुआ..

अचानक लग गई आग

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे (National Highway) 44 पर सागर से नरसिंहपुर तरफ जा रहे ट्रक में अचानक आग लग गई. थोड़ी ही देर में देखते ही देखते ये आग पूरे ट्रक में फैल गई. इस घटना में ट्रक धू- धू कर जलने लगा. 

ये भी पढ़ें:MP Election 2023 : चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा झटका, BJP में शामिल हुए बड़वाह विधायक सचिन बिरला

एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

ये घटना गौरझामर थाने के नीम घाटी के पास की है, ट्रक में जूते और मोबाइल की बैटरी लोड थी. जिससे लाखों का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही गौरझामर पुलिस (MP Police) मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड की मदद से करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. नेशनल हाईवे 44 पर जब ट्रक में आग लगने से तो दोनों तरफ ट्रैकों की लंबी लाइन लग गई. ट्रक में आग कैसे लगी इसका पता नहीं चला सका. ट्रक में आग लगने के बाद ड्राइवर और क्लीनर काफी घबराए हुए थे. 


ये भी पढ़ें: Ambikapur: खस्ता हाल नेशनल हाईवे के खिलाफ सड़क पर उतरे कांग्रेसी, युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया चक्का जाम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP में आज से राजस्व महा अभियान शुरू, CM मोहन यादव ने कहा- गंभीरता के साथ हो राजस्व प्रकरणों का निराकरण
Sagar: सड़क पर फरार्टे भरता ट्रक हुआ आग के गोले में हुआ तब्दील, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक
Bhopal Gas Tragedy Case While hearing the petition, MP High Court said that the recommendations of the monitoring committee should be completed within the stipulated time
Next Article
Bhopal Gas Tragedy Case: सुनवाई में HC ने कहा-मॉनिटरिंग कमेटी की सिफारिशों को तय समय में किया जाए पूरा
Close
;