विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 08, 2023

सागर : मंच पर फूट-फूट कर रो पड़े PWD मंत्री गोपाल भार्गव, एक किस्सा सुनाते समय हुए भावुक

सागर के गढ़ाकोटा में नटराज स्टेडियम में पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव ने क्षेत्र के रिटायर्ड अधिकारियों, कर्मचारियों का सम्मान समारोह आयोजित किया.

Read Time: 2 min
सागर :  मंच पर फूट-फूट कर रो पड़े PWD मंत्री गोपाल भार्गव, एक किस्सा सुनाते समय हुए भावुक
मंच पर फूट-फूट कर रो पड़े PWD मंत्री गोपाल भार्गव
सागर:

प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव एक कार्यक्रम में मंच पर भावुक हो गए और रोने लगे. उनकी आंखों से आंसू छलक आए. मंत्री भार्गव क्षेत्र के रिटायर्ड अधिकारी कर्मचारियों के सेवा सम्मान कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान कोरोना काल में देश के अलग-अलग हिस्सों में लोगों के साथ हुई घटनाओं में एक किस्सा सुनाते हुए भावुक हो गए.

3vds3ndg

पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव ने क्षेत्र के रिटायर्ड अधिकारियों, कर्मचारियों का सम्मान समारोह आयोजित किया था

ये भी पढ़ें- ''यही विपक्षी गठबंधन इंडिया का असली चेहरा है'' : सनातन धर्म पर विवादित टिप्पणियों पर सिंधिया

सेवानिवृत कर्मचारियों का सम्मान किया गया

सागर के गढ़ाकोटा में नटराज स्टेडियम में पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव ने क्षेत्र के रिटायर्ड अधिकारियों, कर्मचारियों का सम्मान समारोह आयोजित किया. कार्यक्रम के दौरान मंत्री भार्गव ने रहली विधानसभा क्षेत्र के समस्त विभागों के रिटायर्ड अधिकारी, कर्मचारियों का पुष्पहार पहनाकर स्वागत सम्मान किया और उपहार भेंट किए. कार्यक्रम के दौरान करीब डेढ़ हजार सेवानिवृत कर्मचारियों का सम्मान किया गया.

ok57rpr8

मंत्री गोपाल भार्गव की तरफ से सेवा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया 

संबोधन के दौरान भावुक हुए PWD मंत्री गोपाल भार्गव

सम्मान समारोह में मंत्री भार्गव जब मंच से रिटायर्ड अधिकारियों कर्मचारियों को संबोधित कर रहे थे, तो संबोधन के दौरान भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू झलक आए. उन्होंने कोरोना काल में अकेले रहने वाले एक बुजुर्ग की घटना का जिक्र किया. संबोधन के दौरान मंत्री भार्गव ने कहा आपने इस क्षेत्र में जन्म लिया है, आप अपने आप को कभी अकेला मत समझना, मैं आपके साथ रहूंगा, मेरे बाद मेरा परिवार और मेरा बेटा आपके साथ रहेगा. मंत्री गोपाल भार्गव 8 बार से विधायक हैं.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने भी तय किए 31 नाम, 8 सितंबर को पहली लिस्ट का ऐलान संभव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close