विज्ञापन

नाव से फिसला पैर और खत्म हो गई जिंदगियां, महाराजपुर में पसरा मातम, जानें मामला

MP News: सागर में गणेश विर्सजन के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. दो लोगों की मौत हो गई है.जानें इस पूरे मामले में किसकी लापरवाही थी, प्रशासन की या खुद विसर्जन करने गए ग्रामीणों की..

नाव से फिसला पैर और खत्म हो गई जिंदगियां, महाराजपुर में पसरा मातम, जानें मामला
सागर में Ganesh Visarjan के दौरान बड़ा हादसा, डूब गई दो जिंदगिया, ये बनी बड़ी वजह.

Sagar News In Hindi: सागर जिले में गणपति विसर्जन करने गए दो युवकों की तालाब में डूबने से मौत हो गई, दोनों युवक महाराजपुर की रहने वाले हैं, मंगलवार की रात दोनों युवक एक साथ डूमर गांव में बने तालाब में गणेश विसर्जन करने के लिए गए थे. तभी विसर्जन के दौरान पैर फिसलने से दोनों तालाब में डूब गए. तालाब की गहराई अधिक होने से दोनों युवकों को बचाने की कोशिश की गई लेकिन बचाया नहीं जा सका.

विसर्जन स्थल पर नहीं थे सुरक्षा के इंतजाम 

जानकारी के अनुसार महाराजपुर के रहने वाले 25 वर्षीय अभिलाष और 16 वर्षीय अनु दोनों गणेश विसर्जन के लिए महाराजपुर से डूंगर गांव के तालाब में गणेश विसर्जन करने के लिए गए थे, रात का समय होने से गणेश विसर्जन के दौरान पैर फिसलने से दोनों युवक तालाब में जा गिरे, जिससे तालाब में डूबने से दोनों युवकों की मौत हो गई.

अंधेरा होने से कोई पता नहीं चला

घटना के बाद आसपास के लोगों ने उन्हें बचाने की कोशिश की. लेकिन तालाब की गहराई ज्यादा होने से उन्हें बचाया नहीं जा सका.इसके बाद महाराजपुर थाना प्रभारी टीम सहित मौके पर पहुंचे और दोनों युवकों की रात में स्थानीय गोताखोरों की मदद से  तलाश की. अंधेरा होने से कोई पता नहीं चल सका, दोनों युवकों को खोजने के लिए सागर से एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची. दोनों युवकों का रेस्क्यू कर तालाब से बाहर निकाला.

ये भी पढ़ें- बालोद में Doctors का विरोध प्रदर्शन, पुलिस से आश्वासन मिलने पर आंदोलन वापस, जानिए क्यों थे गुस्सा?

रात में रेस्क्यू नहीं किया जा सका

बताया जा रहा है कि जहां पर तालाब में गणेश विसर्जन किया जा रहा था, वहां पर सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं थे, न ही लाइट की व्यवस्था की गई थी. इस दौरान हादसा हो गया. हादसे के बाद दोनों युवकों के परिवार में मातम पसरा है. एसडीआरएफ प्रभारी करण शिल्पकार ने बताया कि देर रात दो युवकों के तालाब में डूबने की सूचना मिली थी, मौके पर पहुंचे और देखा तो अंधेरा ज्यादा था, तालाब की गहराई अधिक थी, जिससे रात में रेस्क्यू नहीं किया जा सका.सुबह दोनों युवकों का रेस्क्यू किया गया. शव पुलिस को सौंप दिए.

ये भी पढ़ें- CAF कैंप में एक जवान ने ही कर दी गोलियों की बौछार, इतने जवानों ने तोड़ा दम, दो की हालत नाजुक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Sampada 2.0 सॉफ्टवेयर तैयार, रजिस्ट्री की ठगी पर लगाम, प्रॉपर्टी का काम होगा आसान, जानिए फीचर्स
नाव से फिसला पैर और खत्म हो गई जिंदगियां, महाराजपुर में पसरा मातम, जानें मामला
Bulldozer action in Madhya Pradesh was started by Congress, not BJP.
Next Article
BJP या कांग्रेस,मध्यप्रदेश में 'बुलडोजर से इंसाफ' पर किसे था ज्यादा भरोसा ? चौंकेंगे आप
Close