विज्ञापन
Story ProgressBack

Sagar: कोतवाली से चंद कदम दूर युवक का मर्डर, भीड़ देख भागे हत्यारे, ये है पूरा मामला 

Murder:  युवक का बदमाशों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. विवाद के बाद से ही बदमाश उसे सबक सिखाने की फिराक में घूम रहे थे. पुलिस ने तीनों आरोपियों की पहचान कर ली है.

Read Time: 2 min
Sagar: कोतवाली से चंद कदम दूर युवक का मर्डर, भीड़ देख भागे हत्यारे, ये है पूरा मामला 

Murder of a young man: मध्य प्रदेश के सागर (Sagar) में कोतवाली थाना से चंद कदम की दूरी पर देर रात चकराघाट पर तीन बदमाशों ने युवक को घेरकर धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी. युवक चाट का ठेला लगाता था.  बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले युवक का बदमाशों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, विवाद के बाद से ही बदमाश मृतक को सबक सिखाने की फिराक में घूम रहे थे. पुलिस ने तीनों आरोपियों की पहचान कर ली है.

पुराने विवाद में बदला लेने कर दी हत्या

दरअसल चकराघाट धनुषधारी मंदिर के सामने अमित उर्फ अम्मू दुबे किराना की दुकान खड़े हुए थे. तभी  दो तरफ से बदमाशों ने उसे घर लिया. कुछ सोचने समझने का मौक़ा मिलता इसके पहले ही बदमाशों ने अमित को पेट में बाएं तरफ छुरा मार कर घायल कर दिया. वह भागकर चाय की दुकान पर पहुंचा और गिर गया. भीड़ देख आरोपी आरोपी भाग निकले. इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी. जब तक पुलिस मौके पर पहुंची बदमाश भाग चुके थे. देर रात पुलिस ने कई ठिकानों पर दबिश दी, मृतक का पुश्तैनी मकान चकराघाट पर ही है. परिजनों को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे. घायल को ऑटो से मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें लाड़ली बहना योजना: विपक्ष ने BJP को घेरा, जीतू पटवारी ने छलावा कहा, तो उमंग ने पूछा कहां गई मोदी की गारंटी?

SP बोले- जल्द गिरफ्तारी होगी

पुलिस ने मुख्य आरोपी के पिता को हिरासत में लिया है, घटना के बाद CSPयश बिजोरिया, कोतवाली थाना प्रभारी नवीन जैन, गोपालगंज के थाना प्रभारी अजय सारवान सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची. SPअभिषेक तिवारी ने बताया कि मामले में मुख्य आरोपी की पहचान कर ली गई है. उसकी तलाश जारी है.मृतक का पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें गांव चलो अभियान: वीडी शर्मा ने कहा राहुल गांधी की मंदबुद्धि से कांग्रेसी जा रहे हैं, नकुलनाथ का स्वागत है

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close