विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 27, 2023

सागर : वीडियो बनाकर बताया जान को है खतरा, फिर लगा ली फांसी

वीडियो बनाकर कुछ लोगों से अपनी जान को खतरा बताया और इसके बाद शख्स ने फांसी लगा ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Read Time: 2 min
सागर : वीडियो बनाकर बताया जान को है खतरा, फिर लगा ली फांसी
फांसी लगाने वाले युवक का कुछ लोगों से खेत में मवेशियों के घुसने से विवाद हो गया था. पुलिस ने मृतक का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है
सागर:

सागर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले इस युवक ने वीडियो भी बनाया था, ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल सागर के सानौधा थाना के शाहपुर चौकी के गांव पड़रिया में बीती रात को भगवान सिंह ठाकुर नाम के युवक का गांव के ही कुछ लोगों से विवाद हो गया था.

विवाद की मुख्य वजह खेत में मवेशियों का घुसना था. इसके बाद यह युवक घर आया और अपना वीडियो रिकॉर्ड किया. युवक इस वीडियो में कुछ लोगों के कारण जान देने की बात कहता है. युवक ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और वीडियो को पोस्ट करने के बाद फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. 

ये भी पढ़ें : सरगुजा : 10 हजार की रिश्वत मांगते इंजीनियर का VIDEO वायरल

शख्स के दोस्त इमरान ने यह वायरल वीडियो देखा और वीडियो को देखने के बाद युवक के घर गया, जहां उसे इस घटना के बारे में जानकारी मिली. उसने यह खबर मृतक के परिजनों को दी. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. शाहपुर चौकी प्रभारी अशोक उपाध्याय ने मृतक का मोबाइल जब्त कर लिया है. पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है. मृतक के मोबाइल की जांच के बाद और परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस आगे कार्रवाई करेगी.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close