विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 27, 2023

सरगुजा : 10 हजार की रिश्वत मांगते इंजीनियर का VIDEO वायरल

इंजीनियर खुले आम सरंपच से 10 हजार रुपए की रिश्वत की मांग कर रहा था. इस दौरान वहां किसी शख्स ने चुपचाप उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

Read Time: 2 min
सरगुजा : 10 हजार की रिश्वत मांगते इंजीनियर का VIDEO वायरल
सरपंच से 10 हजार की रिश्वत मांगने की एक वीडियो वायरल हो रही है, इस वीडियो में सब इंजीनियर लंबित भुगतान को पास करने के लिए 10 हजार की मांग कर रहा है
सरगुजा:

सरगुजा जिले के लूंद्र का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में लूंद्र का सब इंजीनियर, सरपंच से खुलेआम रिश्वत मांग रहा है. यह सब इंजीनियर सीसी रोड के मूल्यांकन के लिए रिश्वत की मांग कर रहा है. रिश्वतखोर इंजीनियर का नाम रावेंद्र यादव है.

मांग रहा 10 हजार की रिश्वत 

वायरल वीडियो में साफ-साफ सुना जा सकता है कि कैसे यह इंजीनियर खुले आम सरंपच से 10 हजार रुपए की रिश्वत मांग कर रहा है. इस दौरान वहां किसी शख्स ने चुपचाप यह वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो 26 अगस्त से वायरल हो रहा है. दरअसल सोहनपुर के सरपंच काफी दिनों से सीसी रोड और हैंड पंप के भुगतान के लिए लूंद्र जनपद पंचायत के चक्कर काट रहा था. 

ये भी पढ़ें- राजगढ़ : तालाब में डूबने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

सरपंच ने बनवाया वीडियो   

कई बार बात करने के बाद भी जब इंजीनियर ने लंबित भुगतान नहीं किया तो संरपंच को लगा कि यह इंजीनियर ऐसे नहीं मानेगा, इसे सबक सिखाना जरूरी है. सरपंच ने इस भ्रष्ट अफसर को विश्वास में लेकर अपने दोस्त के माध्यम से रिश्वत मांगते हुए वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

शिकायत के बाद भी नहीं हुई कोई कार्रवाई

सरपंच ने इसकी शिकायत मुख्य विकास अधिकारी और कलेक्टर सरगुजा से की लेकिन अभी तक भ्रष्ट इंजीनियर के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है. इस तरह के मामलों में तो प्रशासन को तेजी से कार्रवाई करनी चाहिए जिससे रिश्वत लेने वाले अधिकारियों, कर्मचारियों में एक डर बना रहे. एनडीटीवी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ये भी पढ़ें- छिंदवाड़ा : प्रियदर्शनी पार्क के पास दिखा तेंदुआ, कैमरे में कैद हुई तस्वीर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close