विज्ञापन

Vidisha : जब तक नहीं पता चलेगी विधानसभा, तब तक बनेगा नहीं MP का ये रास्ता !

Vidisha News : लोगों का कहना है अधिकारियों को सड़क के लिए कई बार गुहार लगा चुके लेकिन सुनवाई आज तक नहीं हो सकी. गौरतलब है कि सड़क आज तक क्यों नहीं बनी ? इसके पीछे बेहद हैरान करने वाली वजह सामने आई है.

Vidisha : जब तक नहीं पता चलेगी विधानसभा, तब तक बनेगा नहीं MP का ये रास्ता !
Vidisha : जब तक नहीं पता चलेगी विधानसभा, तब तक बनेगा नहीं MP का ये रास्ता !

Madhya Pradesh : भारत भले ही विश्व गुरु बनने की सीढ़ी तक पहुंच गया हो पर असल भारत के गांव आज भी विकास की राह तक रहे हैं.  सबसे मूलभूत सुविधा गांव की सड़क आज भी कही सिस्टम की अनदेखी के चलते अधूरी पड़ी है.... तो कहीं सड़क आपसी विवाद के चलते पूरी नहीं हो पा रही है. विदिशा जिले के ग्राम पंचायत का सीहोद ओर रामगढ़ गांव की सड़क आज पूरी तरह से दलदल में तब्दील हो गई.  गांव के लोगों को इसी दलदल में से होकर गुजरना पड़ता है. लोगों का कहना है अधिकारियों को सड़क के लिए कई बार गुहार लगा चुके लेकिन सुनवाई आज तक नहीं हो सकी. गौरतलब है कि सड़क आज तक क्यों नहीं बनी ? इसके पीछे बेहद हैरान करने वाली वजह सामने आई है.

.... इस कारण नहीं बन सकी सड़क

दरअसल, दलदल में तब्दील हुई ये सड़क विदिशा विधानसभा और गंजबासोदा विधानसभा के बीच आती है.  गांव के लोगों का कहना है जब अधिकारियों को आवेदन दिया जाता है, तो हमसे कहा जाता है कि ये गंजबासोदा का मामला है और गंजबासोदा में जाते हैं.... तो कहा जाता है इस सड़क का निर्माण विदिशा से होगा. और इस वजह से सड़क आज भी अधूरी पड़ी है

सड़क से नहीं निकल पाता ट्रेक्टर

ग्रामीण अमजत खान बताते हैं इन दिनों धान का सीजन चल रहा है सभी लोग इसी सड़क से आना जाना करते हैं.  पैदल चलना तो छोड़िए यहां से ट्रेक्टर निकलने में ग्रामीणों को पसीने आ जाते हैं. कई बार आवेदन दिए लेकिन सुनने वाला कोई नहीं है. ऐसे में हम जाएं तो जाएं कहाँ ?

कई गांवों से होकर निकलता है रास्ता

गांववासी बता रहे हैं किसी एक गांव का नहीं बल्कि कई गांव का यहां से होकर रास्ता निकलता है. चुनाव के समय हमें आश्वासन दिया गया था कि चुनाव के बाद सड़क निर्माण कार्य कराया जाएगा लेकिन आज तक सड़क निर्माण कार्य नहीं कराया जा सका.

ये भी पढ़ें :

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

जिम्मेदारों की जुबानी सुनिए !

इस मामले को लेकर जब ग्यारसपुर जनपद अधिकारी सुरेंद्र पटेल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ये  ग्राम पंचायत की सड़क ही नहीं हैं... इसलिए मालूम कराते हैं. बाकी आप जो सड़क बता रहे हैं उसका पता नहीं है पता करवाते हैं.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
इंदौर में शराबी युवक ने सरेआम फाड़ी SI की वर्दी, झूमाझटकी का वीडियो हुआ वायरल
Vidisha : जब तक नहीं पता चलेगी विधानसभा, तब तक बनेगा नहीं MP का ये रास्ता !
Mahakal Mandir Ujjain Bhog Prasad counters will be removed from Shree Mahakaleshwar temple, Laddu Prasad will be available from ATM machine
Next Article
Mahakal Mandir: महाकालेश्वर मंदिर से हटेंगे प्रसाद काउंटर, अब इस मशीन से मिलेगा लड्‌डू प्रसाद
Close