विज्ञापन
Story ProgressBack

MP के मुरैना में सड़क हादसा, बस पलटने से 40 यात्री घायल

Road accident in Morena: मध्य प्रदेश (MP) के मुरैना में NH 44 पर एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में 40 यात्री घायल हो गए हैं. फिलहाल सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Read Time: 2 min
MP के मुरैना में सड़क हादसा, बस पलटने से 40 यात्री घायल

Morena News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना (Morena) में सोमवार-मंगलवार की रात राष्ट्रीय राजमार्ग 44 (NH 44) पर एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस सड़क दुर्घटना में कम से कम 40 यात्री घायल हो गए हैं. घायलों को मुरैना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दरअसल, हादसे के समय बस में करीब 40 यात्री सवार थे. सभी मेहंदीपुर बालाजी (Mehandipur Balaji) के दर्शन के लिए ग्वालियर (Gwalior) से राजस्थान (Rajasthan) जा रहे थे.

सोमवार की रात 2 बजे हुई घटना

मध्य प्रदेश के मुरैना शहर में सोमवार की देर रात एक निजी बस पलट जाने से लगभग 40 यात्री घायल हो गए हैं. ये घटना सोमवार रात एक बजे से दो बजे के बीच हुई. उस समय यात्री मध्य प्रदेश के ग्वालियर से राजस्थान स्थित मेहंदीपुर बालाजी मंदिर जा रहे थे. ये बस मुरैना शहर से 12 किलोमीटर दूर सिकरोदा इलाके में एक नहर के पास पलटी है. वहीं जानकारी के मुताबिक, बस चालक ने नियंत्रण खो दिया, जिसके चलते ये घटना हो गई. 

घायलों का चल रहा उपचार 

इधर, घटना की सूचना मिलते ही जौरा के कांग्रेस विधायक पंकज उपाध्याय मौके पर पहुंचे और पुलिस की इसकी सूचना दी. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बस से निकालने का काम किया. फिलहाल घायलों को इलाज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उपहार चल रहा है और सभी का हालत स्थिर है. बता दें कि इस हादसे में महिलाओं और बच्चों समेत करीब 40 यात्री घायल हो गए हैं. 

ये भी पढ़े: Ajay Devgan Birthday: 'फूल और कांटे', सिंघम से 'शैतान' तक..अजय देवगन के दमदार किरदार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close