विज्ञापन

Rewa Airport: अब चप्पल वाले भी कर सकेंगे हवाई जहाज में सफर, मात्र 1000 रुपये में मिलेगा टिकट

Rewa Airport News: मध्य प्रदेश के रीवा एयरपोर्ट का रविवार को प्रधानमंत्री मोदी ने उद्घाटन किया. इस मौके पर यहां से हवाई यात्रा करने वालों के लिए सीएम यादव ने बड़ा ऐलान किया. जानें- उन्होंने क्या कहा?

Rewa Airport: अब चप्पल वाले भी कर सकेंगे हवाई जहाज में सफर, मात्र 1000 रुपये में मिलेगा टिकट

Rewa Airport News: प्रदेश के रीवा को एयरपोर्ट का तोहफा मिल गया है. इस मौके पर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज वर्चुअल माध्यम से रीवा एयरपोर्ट का लोकार्पण किया. सीएम मोहन यादव ने आगे कहा कि राज्य की विकास यात्रा को गति देने वाली इस सौगात के लिए सभी प्रदेशवासियों की ओर से प्रधानमंत्री आपका आभार व्यक्त करते हैं. उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट से भविष्य में मालवाहक विमान भी उड़ेंगे.  

999 में होगी हवाई यात्रा

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने रीवा एयरपोर्ट के उद्घाटन पर बड़ी घोषणा की. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का सपना है कि चप्पल वाला भी हवाई जहाज में बैठे. इसलिए अगले एक महीने तक ₹1000 से काम में रीवा से लोग भोपाल तक की यात्रा कर सकेंगे. इसकी घोषणा डॉ. यादव ने रीवा में की. मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि अगले एक महीने तक 999 रुपए में लोग रीवा से भोपाल तक की हवाई यात्रा कर सकेंगे. उन्होंने कहा कि इतने पैसे में तो इस वक्त रेल यात्रा भी नहीं होती. सीएम यादव ने कहा कि रीवा के लोगों को याद रहेगा कि आज करवा चौथ है. यानी करवा चौथ के दिन रीवा को एक बड़ी सौगात मिली.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
बेटे के लिए एमपी बोर्ड 12 वीं की परीक्षा में प्राचार्य ने नियमों की उड़ाई थी धज्जियां, अब बुरी तरह फंसे
Rewa Airport: अब चप्पल वाले भी कर सकेंगे हवाई जहाज में सफर, मात्र 1000 रुपये में मिलेगा टिकट
Beti ki Pati initiative launched for safety of women and daughters in Dhar district
Next Article
कितनी कारगर होगी धार पुलिस की 'बेटी की पेटी' मुहिम, क्या रुकेंगी ऐसी घटनाएं?
Close